प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कबूल किया विराट कोहली का चैलेंज, कहा-जल्द जारी करूंगा वीडियो

0
16

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कबूल कर लिया है। पीएम मोदी ने कहा है कि मैं जल्द ही अपनी फिटनेस का वीडियो जारी करुंगा। इससे पहले विराट कोहली ने सूचना प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का फिटनेस चैलेंज कबूल करते हुए सोशल मीडिया पर अपना फिटनेस वीडियो डाला था।

बता दें कि विराट ने अपना वीडियो ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, महेंद्र सिंह धोनी और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को फिटनेस चैलेंज कबूल करने की चुनौती दी थी। अब विराट के इस चैलेंज पर पीएम मोदी ट्वीट कर कहा है, ”विराट तुम्हारा चैलेंज स्वीकार करता हूं। मैं जल्द ही अपना फिटनेस वीडियो जारी करुंगा।”

बता दें कि भारत के खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने हाल ही में अपना एक फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने तीन दिग्गजों को चैलेंज करते हुए सबको फिट रहने के लिए प्रोत्साहित किया। अब धीरे-धीरे उनकी ये मुहिम रफ्तार पकड़ रही है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़े  मलेशिया को 2-1 हराकर भारत तीसरी बार बना एशिया कप चैंपियन, पाकिस्तान की बराबरी

राठौड़ ने जिन तीन लोगों को चैलेंज दिया था, वो थे विराट कोहली, साइना नेहवाल और रितिक रोशन। इन तीनों में बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल और बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन ने तो ये फिटनेस टेस्ट पूरा कर लिया लेकिन सबको विराट के वीडियो का इंतजार था। विराट ने भी बुधवार रात इस इंतजार को खत्म कर दिया।

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने अपने ओरिजनल विडियो की शुरुआत में यह कहा था कि उन्हें इस फिटनेस चैलेंज की प्रेरणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखकर मिली जो इतने व्यस्त कार्यक्रम से ‘आसानी’ से तालमेल बैठा लेते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here