प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर भोजपुरी में फिल्म बनाएंगे रवि किशन

0
188

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से बीजेपी सांसद और अभिनेता रवि किशन अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भोजपुरी में एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. इसमें वे स्वयं ही किरदार भी निभाएंगे. उन्होंने बताया कि भोजपुरी भाषा में फिल्म बनाने का फैसला ये सोचकर लिया है कि क्योंकि फैन्स इसकी डिमांड कर रहे थे. उन्होंने बताया कि काफी दिनों से लोगों की मांग रही है कि अपनी माटी की बोली में एक फिल्म पीएम मोदी पर बनाई जाए. इस अवसर पर उन्होंने बताया यह भी बताया कि वे क्यों पीएम मोदी के मुरीद हैं. रवि किशन पटना में भाजपा की एक कार्यशाला में भाग लेने पहुंचे थे.

‘फैन्स की डिमांड पर लिया फैसला’
भोजपुरी में फल्म बनाने की बाद पर उन्होंने न्यूज 18 से खास बातचीत में कहा कि भोजपुरी जानने वाले लोग कहते थे कि मोदी जी पर अपनी भाषा में कोई फिल्म बनाएं. इसलिए मैंने ये फैसला कर लिया. दरअसल मैं पीएम मोदी से संबंधित हर पहलू को इस फिल्म में छुआ जाएगा.

यह भी पढ़े  जदयू और भाजपा वाले सब नाली के कीड़े हैं ,प्रधानमंत्री जल्लाद हैं, जल्लाद : राबड़ी देवी

‘पीएम मोदी से जुड़े हर पहलू को बताएंगे’
उन्होंने कहा कि मैं पीएम मोदी के व्यक्तिगत जीवन से लेकर देश के लिए उनके योगदान को भी पर्दे पर लाऊंगा. रवि किशन ने कहा कि मैं यह बताना चाहता हूं कि पीएम मोदी सुबह में कब उठते हैं, कैसे योग करते हैं, किस तरह से वे इस देश को चलाते हैं और कैसे देश को ऊंचाई पर ले जा रहे हैं.

रविकिशन ने बताया कि इस फिल्म में गुजरात के वडनगर से कहानी को पूरा पिरोते हुए यह दिखाया जाएगा कि कैसे एक चाय वाला इस मुकाम तक पहुंचा. कैसे उनके परिवार के लोग आज भी एक साधारण जीवन जीते हैं, और किसी के पास कुछ नहीं है. जबकि वे स्वयं देश के प्रधानमंत्री हैं. ये सभी पहलू सामने लाए जाएंगे और वह भी खांटी भोजपुरी में.

‘पीएम मोदी को पता है कॉमन मैन की पीड़ा’
बीजेपी ज्वाइन क्यों किया के सवाल पर रवि किशन ने कहा कि पीएम मोदी एक कॉमन मैन की पीड़ा को शिद्दत से महसूस करते हैं. हमारे प्रधानमंत्री जी को भी पता गांव में अंतिम छोर पर रहने वाले व्यक्ति की पीड़ा क्या है. वो पीड़ा जो मैंने अपनी मां के लिए देखा था. तब मैंने सोचा कि ये प्रधानमंत्री नहीं, मसीहा हैं. ये कुछ अलग दिशा में देश को ले जा रहे हैं. तब मैंने सोचा कि क्यों मैं इस पार्टी से जुड़ जाऊं. क्यों न इस देश के लिए जनता के लिए सर्वस्व त्याग दें. गोरखपुर की जनता ने मुझे सम्मान दिया.

यह भी पढ़े  दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिले नीतीश कुमार, सीट बंटवारे पर हुई चर्चा

‘पेड़ के पीछे अब नहीं नाचेंगे’
उन्होंने आाने वाले समय में फिल्मों में उनकी कैसी भूमिका रहेगी, के सवाल पर कहा कि पेड़ के पीछे अब नाचेंगे-गाएंगे नहीं. अब जिम्मेदारी बढ़ गई है. हम गोरखपुर के सांसद हैं. पूज्य योगी जी का स्थान है. पूज्य मोदी जी की पार्टी में हूं. अब मैं वो सब गाने बजाने का काम नहीं करूंगा.

‘मैसेज ड्रिवेन फिल्म ही करूंगा’
रवि किशन ने स्पष्ट कहा कि अब वे सिर्फ और सिर्फ मैसेज ड्रिवेन फिल्में ही करेंगे जिससे को न कोई संदेश मेरे देश को मिले. उन्होंने कहा कि अब बहुत सारे ऐसे महापुरुष हैं, क्रांतिवीर हैं, इतिहासकार हैं, जिसपर फिल्म कर सकते हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि मेरे फैन्स के साथ भी जुड़े रहेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here