पैंटालून के दो स्टोरों पर ईडी का छापा, नहीं मिले हीरे, जब्त किये गये अहम कागजात

0
601
पटना : ईडी ने गीतांजलि कंपनी की हीरे-जेवरात जब्त करने के अभियान के तहत तीसरे दिन कपड़े के जाने-माने ब्रांड स्टोर पैंटालून के दो स्टोर पर छापेमारी की. एक स्टोर बोरिंग कैनाल रोड और दूसरा एक्जीबिशन रोड में है. दोनों स्थानों को ईडी ने जमकर खंगाला, लेकिन गीतांजलि के हीरे-जेवरात तो हाथ नहीं लगे. ईडी को सूचना मिली थी, पैंटालून के स्टोर्स में भी गीतांजलि के हीरे बेचे जाते हैं, लेकिन पटना के दोनों स्टोर में हीरे या अन्य जेवरात नहीं बेचे जाते हैं.
इस वजह से ईडी को यहां कुछ भी हाथ नहीं लगा. हालांकि तलाशी के दौरान ईडी ने दोनों स्थानों से कई महत्वपूर्ण दस्तावेज जब्त किये हैं. फिलहाल इनकी जांच चल रही है. फिलहाल यह आशंका जतायी जा रही है कि पैंटालून में मेहूल चौकसी की कंपनी के भी कुछ प्रोडक्ट बेचे जाते हैं. इसके मद्देनजर पैंटालून के स्टोर्स पर भी छापेमारी चल रही है. ताकि मेहूल चौकसी की कंपनी के क्रेडिट पर मौजूद सभी माल को जब्त किया जा सके.
कलस्टर मैनेजर संतोष कुमार होदा की तलाश शुरू : इधर, ईडी ने गीतांजलि के कलस्टर मैनेजर संतोष कुमार होदा की तलाश शुरू कर दी है. इनकी गिरफ्तारी तय मानी जा रही है. ईडी ने इसे लेकर शहर के कुछ स्थानों पर छापेमारी भी की, लेकिन वह अभी तक पकड़ से बाहर है. जल्द ही कुछ अन्य स्थानों पर भी उसकी तलाश के लिए छापेमारी की जा सकती है.
यह भी पढ़े  स्थापना दिवस पर एआईएसएफ ने निकाला जुलूस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here