पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला ने कहा- गोधरा कांड की तरह पुलवामा हमला भी बीजेपी की साजिश

0
92

लोकसभा चुनावों के बीच गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार पर हमला बोला है. पुलवामा हमले की तुलना गोधरा कांड से करते हुए वाघेला ने कहा कि जवानों पर हुआ हमला बीजेपी की साजिश है. इस दौरान उन्होंने एयर स्ट्राइक पर भी सवाल उठाए.

शंकर सिंह वाघेला ने कहा, ”पुलवामा हमले में जिस गाड़ी का इस्तेमाल हुआ, जिसमें विस्फोट भरे हुए थे उसका शुरुआती रजिस्ट्रेशन गुजरात का था. गोधरा कांड की तरह पुलवामा हमला भी एक तरह की साजिश थी.” इस दौरान उन्होंने कहा, ”आतंकवाद का उपयोग बीजेपी चुनाव जीतने के लिए कर रही है.”

बालाकोट एयर स्ट्राइक को लेकर वाघेला ने कहा, ”बालाकोट हवाई हमले में किसी की भी मौत नहीं हुई. कोई भी अंतरराष्ट्रीय एजेंसी यह साबित नहीं कर पाई कि 200 आतंकवादी मारे गए हैं. बालाकोट हवाई हमला एक सुनियोजित साजिश थी. यह होना ही था.”

बता दें कि 14 फरवरी को आतंकियों ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले की एक गाड़ी को अपनी गाड़ी से टकराकर उड़ा दिया था. इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे. इस आतंकी हमले में कई जवान घायल भी हुए थे.
हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी. जिसके बाद भारत ने पाकिस्तान स्थित जैश के ठिकानों पर हवाई हमले किए थे.

यह भी पढ़े  प्रियंका गांधी की बोट यात्रा का आज दूसरा दिन, वाराणसी पहुंचने से पहले काशी विश्वनाथ में प्रवेश पर विवाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here