पूर्व सांसद मुनाजिर हसन, RJD नेता मोहम्मद इलियास की पुत्री JDU में शामिल

0
161

पूर्व सांसद मुनाजिर हसन और राजद नेता मोहम्मद इलियास की पुत्री डाॅक्टर आसमा परवीन ने आज जदयू की सदस्यता ग्रहण कर ली. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने पटना स्थित अपने आवास पर मुनाजिर हसन और आसमा परवीन को जदयू की सदस्यता ग्रहण करवायी. वशिष्ठ नारायण सिंह ने मुनाजिर के पार्टी में शामिल होने पर कहा कि वे उनके पुरानी साथी रहे हैं और उनके फिर से जदयू में आने से पार्टी को बल मिलेगा.

पूर्व में राजद छोड़कर जदयू में रहने के बाद भाजपा में चले गये मुनाजिर ने कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ रहकर भी यह दिखाया है कि वे धर्मनिरपेक्षता के अपने एजेंडे से जरा भी इधर उधर नहीं हुए हैं तथा आज जो लोग धर्मनिरपेक्षता की रोटी खा रहे हैं उनकी तुलना में नीतीश कुमार बहुत ऊंचाई पर हैं. अपने पिता के राजद में रहते हुए आसमा के जदयू की सदस्यता हासिल करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह उनका व्यक्तिगत निर्णय है. आसमा वर्तमान में वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर स्थित सदर अस्पताल में पदस्थ हैं.

यह भी पढ़े  बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और जदयू नेता उदय नारायण चौधरी ने छोड़ी

मालूम हो कि मोनाजिर हसन जुलाई 2014 में अपने कई समर्थकों के साथ जदयू छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे. मोनाजिर हसन ने तब सत्तारूढ़ जदयू और राष्ट्रीय जनता दल के बीच हुए समझौते के विरोध में जदयू से त्यागपत्र दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here