पूर्व सांसद पुतुल देवी और विधान पार्षद अशोक अग्रवाल भाजपा ने दी चेतावनी

0
72
प्रदेश भाजपा ने पूर्व सांसद पुतुल देवी को बांका सीट से और विधान पार्षद अशोक अग्रवाल को कटिहार सीट से अपने नामांकन वापस लेने काे कहा है. साथ ही ऐसा नहीं करने पर कार्रवाई करने की चेतावनी दी है.
पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष देवेश कुमार ने दोनों नेताओं को पत्र लिख कर नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए मिशन 2019 में भागीदार बनने और अपना-अपना नामांकन वापस लेने की सलाह दी है. देवेश कुमार ने कहा कि यदि नामांकन वापस नहीं लिया तो पार्टी अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगी. पुतुल देवी बांका की पूर्व सांसद रही हैं और वर्तमान में प्रदेश भाजपा की उपाध्यक्ष हैं.
पुतुल देवी ने बांका सीट जदयू के खाते में जाने से नाराज होकर निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. उन्होंने अपना नामांकन भी दाखिल किया है, जबकि वहां से एनडीए की ओर से जदयू के गिरिधारी यादव उम्मीदवार हैं.
इसी प्रकार पार्टी के विधान पार्षद और प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य अशोक अग्रवाल ने भी कटिहार सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल किया है, जबकि वहां से एनडीए की ओर से जदयू के दुलाल गाेस्वामी उम्मीदवार बनाये गये हैं.पार्टी ने अशोक से कहा कि कटिहार से आपकी उम्मीदवारी पार्टी की नीति, नियम और वसूल के खिलाफ है. नाम वापसी के दिन अपना नामांकन वापस ले लें.अन्यथा कार्रवाई की जायेगी. मालूम हो कि दोनों सीटों पर दूसरे चरण में 18 अप्रैल को मतदान होना है.
इधर, अशोक अग्रवाल ने कहा कि मैं कभी भाजपा में नहीं रहा,  इसलिए कार्रवाई से डरने का कोई सवाल ही नहीं उठता है. जनता की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए मैं चुनावी मैदान में उतरा हूं. अब जो होगा, वह देखा जायेगा. वहीं, पुतुल कुमारी ने कहा, नो कमेंट्स.
यह भी पढ़े  रेलवे टेंडर घोटाले में चार्जशीट के बाद बीजेपी के निशाने पर तेजस्वी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here