विरोधी जीत तो सकते नहीं, लेकिन गाली देकर मन की भड़ास निकाल रहे हैं.:पीएम मोदी

0
215

बक्सर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज यानी मंगलवार को बिहार में दो रैली प्रस्तावित है. बक्सर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उम्मीदवार अश्विनी चौबे के लिए आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विरोधियों को जमकर घेरा. सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे विरोधी जीत तो सकते नहीं, लेकिन गाली देकर मन की भड़ास निकाल रहे हैं. बिना नाम लिए पीएम ने लालू यादव और उनके परिवार पर भी हमला बोला.

पीएम मोदी ने अपनी जीत सुनिश्चित बताते हुए कहा कि विरोधी केंद्र में मजबूत और खिचड़ी सरकार बनाने में लगे थे, लेकिन चौकीदार ने इनके मंसूबे पर पानी फेर दिया है. 10 दिन के बाद 23 मई के नतीजे तय हैं. ‘फिर एकबार मोदी सरकार’.

इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील की कि विजय तो निश्चित है, लेकिन बूंद-बूंद से ही घड़ा भरता है. 19 मई को घर से निकलना है और देश में एक मजबूत सरकार बनाने के लिए वोट देना है. इस विजय को भव्य बनाना हमारा सपना है.

यह भी पढ़े  राहुल गांधी ने अमेठी में भरा पर्चा, सोनिया, प्रियंका और रॉबर्ट भी साथ

उन्होंने कहा कि यह चुनाव सिर्फ यह तय करने के लिए नहीं है कि कौन सा दल या गठबंधन जीतेगा, बल्कि यह चुनाव तय करेगा 21वीं सदी के अपने बच्चों का भविष्य कैसा हो. उन्होंने कहा कि ये महाविलाट वाले भारत की विकास का एजेंडा बताते नहीं हैं. ये सिर्फ अपना हित करना जानते हैं, भारत का नहीं.

जब देश की बात आती है तो हम पहले भारतीय होते हैं, बाद में कुछ और हैं. उन्होंने बिना नाम लिए राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि कुछ लोग गरीबों के नाम पर वोट मांगे, लेकिन सबसे पहले उन्हें ही भूल गए. इन्होंने हजारों करोड़ों की संपत्ति बना ली है. राजनीति में कब से इतनी सैलरी मिलने लगी कि अरबों-खरबों का मालिक हो जाएं. पीएम ने कहा कि जनता से पैसे लूटकर इन्होंने बंगले बनाए, लाखों की गाड़ियां खरीदी.

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि वर्षों से राजनीति में हूं. गुजरात के सीएम और देश के पीएम पद पर रहा. न तो मैं अपने लिए जीता हूं और न ही अपने रिश्तेदारों के लिए. मेरे लिए तो 130 करोड़ हिंदुस्तानी ही मेरा परिवार है. इन्हीं के लिए जीता हूं और इन्हीं के लिए जीयूंगा.

यह भी पढ़े  BJP ने राहुल गांधी को दिया जवाब, कहा चीन को आपके आपके दादा के किए का नतीजा है

 

बिहार में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण को लेकर चुनाव प्रचार तेज हो गया है. मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर बिहार दौरे पर आ रहे हैं. पीएम मोदी बक्सर और सासाराम में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी बक्सर में सुबह 12.25 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील मोदी और लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान भी मौजूद रहेंगे.

बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव और जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह भी जनसभा को संबोधित करेंगे. बक्सर के बाद पीएम मोदी की दूसरी जनसभा सासाराम के हाउसिंग कॉलोनी मैदान में दोपहर दो बजे होगी.

सासाराम की सभा में भी सीएम नीतीश और रामविलास पासवान साथ होंगे. पीएम के कार्यक्रम को लेकर उच्च अधिकारियों ने सोमवार को कार्यक्रम स्थल का दौरा किया और सुरक्षा के बिंदुओं पर चर्चा की. दौरा करने वालों में एसपीजी के आईजी और अन्य शामिल थे.

यह भी पढ़े  शराबबंदी से कोई समझौता नहीं:मुख्यमंत्री

बक्सर लोकसभा सीट से अश्विनी चौबे और सासाराम से छेदी पासवान बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. ज्ञात हो कि अंतिम चरण यानी 19 मई को बिहार की नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, ससाराम, काराकाट और जहानाबाद लोकसभा सीट पर वोट डाले जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here