पीएम ने अपना वादा पूरा किया : रामविलास पासवान

0
96

भारतीय खाद्य निगम के मंडल कार्यालय का उद्घाटन मंगलवार को  केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि पुलवामा में सीआरपीएफ के 40 जवानों की शहादत के बाद पीएम ने आतंकियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई कर अपना वादा पूरा किया.

वे नगर के अक्षयवट राय स्टेडियम में आयोजित समारोह में लोगों को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि आधार कार्ड से राशन कार्ड को लिंक करने पर 15 करोड़ फर्जी कार्ड पकड़े गये. आज 81 करोड़ से ज्यादा लोगों को दो रुपये किलो गेहूं और तीन रुपये किलो चावल दिया जा रहा है.

अभी तो ट्रेलर है, पिक्चर बाकी है

वही पुलवामा हमले के जवाब में भारतीय वायुसेना द्वारा की गई कार्रवाई को बीजेपी के सांसद छेदी पासवान ने ‘ट्रेलर’ बताते हुए कहा कि पूरी पिक्चर अभी बाकी है. आगे-आगे देखिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और क्या-क्या करते हैं.

उन्होंने कहा कि आतंकियों का मनोबल काफी बढ़ गया है. ऐसे में आतंकियों के पारे को डाउन करने की जरूरत है और वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बखूबी करना जानते हैं. आज देश को ऐसा प्रधानमंत्री मिला है, जो बोलते हैं वहीं करते भी हैं. सासाराम में ‘कमल ज्योति संकल्प अभियान’ के कार्यक्रम में छेदी पासवान ने कहा कि शहीदों के बलिदान का भारत बदला लेना जानता है. भारत की कार्रवाई के बाद आज पाकिस्तान शांति की भाषा बोलने लगा है.

यह भी पढ़े  नित्यानंद व आरसीपी ने संभाली बाइक रैली की कमान

बताते चलें कि भारतीय वायुसेना के 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने मंगलवार तड़के नियंत्रण रेखा पार करके पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के टेरर कैंप्स को तबाह कर दिया. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले के करीब दो हफ्ते बाद किए गए वायुसेना के इस हमले को सर्जिकल स्ट्राइक-2 का नाम दिया जा रहा है. इस बीच राजस्थान के चुरू में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह देश सुरक्षित हाथों में है. इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा.’

वहीं, भारतीय वायुसेना के इस हमले को लेकर विदेश सचिव विजय गोखले ने कहा, ‘इस हमले में जैश के कई आतंकी, ट्रेनर्स और सीनियर कमांडर मारे गए हैं. इस कैंप को जैश सरगना मसूद अजहर का साला मौलाना यूसुफ अजहर चला रहा था.’ वहीं भारतीय वायुसेना से जुड़े सूत्रों ने न्यूज18 को बताया कि वायुसेना के विमानों ने बीती रात नियंत्रण रेखा के पार आतंकी कैंप्स पर करीब 1000 किलोग्राम के बम बरसाए. उन्होंने साथ ही बताया कि इस हमले में करीब 200-300 आतंकियों की मौत हो गई.

यह भी पढ़े  रामविलास पासवान का ऐलान, कहा- हाजीपुर से नहीं लडूंगा 2019 का लोकसभा चुनाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here