पिता सहित 3 साल की बेटी को जहरीले सांप ने काटने से हुई मौत

0
54

पूर्णिया से एक दुखद खबर आई है. पूर्णिया के ओपी थाना क्षेत्र के गोठ गांव में सोमवार देर रात एक पिता और बेटी के सांप के काटने से मौत हो गई. जानकारी के अनुसार पिता और बेटी ने जैसे ही कंबल ओढ़ने की कोशिश की, उसमें पहले से छिपे बैठे सांप ने दोनों को डस लिया.

मृतक के परिजनों ने बताया कि सोमवार की रात 32 साल के विवेकानंद साह और उनकी तीन साल की बेटी लक्ष्मी कुमारी सोए हुए थे. रात में कंबल निकाल कर जैसे ही ओढ़ने लगे तभी दोनों को जहरीले सांप ने डस लिया. हल्ला सुनने के बाद पीड़ित के परिजन और आसपास के लोग दौड़ कर आए लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. जहर विवेकानंद साह के पूरे शरीर में फैल चुका था और अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई. इससे पहले साह की बेटी लक्ष्मी की मौके पर ही मौत हो गई. उसके शरीर में भी जहर फैल गया था.

यह भी पढ़े  अनियंत्रित टैंकर ने बाइक को रौंदा, तीन युवकों की मौके पर ही हुई मौत

विवेकानंद साह को पहले रूपौली के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने नाजुक हालत देख कर उन्हें बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया. परिजनों के मुताबिक, साह को रूपौली से भवानीपुर ले जाने के क्रम में ही मौत हो गई.

मृतक की पत्नी राधा देवी ने कहा कि हल्ला सुनकर वह पति को ओर दौड़ी. उसने देखा जमीन पर सांप और कंबल दोनों पड़े हैं. दोनों पीड़ितों को पहले मंदिर ले जाया गया उसके बाद अस्पताल जाने की तैयारी थी. इसी बीच लक्ष्मी की मौत हो गई. जबकि साह की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हो गई. इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here