पाटलिपुत्रा यूनिवर्सिटी ईस्ट जोन इंटर यूनिवर्सिटी क्रिकेट टूर्नामेंट के प्री क्वार्टरफाइनल

0
107

पाटलिपुत्रा यूनिवर्सिटी ईस्ट जोन इंटर यूनिवर्सिटी क्रिकेट टूर्नामेंट के प्री क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया है। मंगलवार को कटक के रवेनशा यूनिवर्सिटी ग्राउंड पर खेले गए इस मुकाबले में
पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी ने बस्तर यूनिवर्सिटी को 6 विकेट से पराजित किया। पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी के तरफ से सबसे अधिक 69 रन आदित्य रंजन ने बनाये वही अभिज्ञान ने 34 रन देकर 4 विटेक झटके ।

कटक के रवेनशा यूनिवर्सिटी ग्राउंड पर खेले गए इस मुकाबले में टॉस पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बस्तर यूनिवर्सिटी ने 37.3 ओवर में 156 रन बनाये। धवाल जैन ने तीन, अयातू बघैल ने 18, इंद्र कुमार ने 5, मनगोध ने 11, राजू ने 25, देवेंद्र नायक ने 47 रन बनाये। पाटलिपुत्र की ओर से अभिज्ञान सिंह ने 34 रन देकर चार, दीपक राजा ने 29 रन देकर एक, राजेश कुमार ने 25 रन देकर एक, मनीष कुमार ने 19 रन देकर दो, उत्तम कुमार ने 10 रन देकर एक विकेट चटकाये।

यह भी पढ़े  बिहार ने दर्ज की इतिहास की सबसे बड़ी जीत

जवाब में पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी ने 27.3 ओवर में चार विकेट पर 157 रन बना कर मैच जीत लिया। आदित्य रंजन ने 69, रौशन कुमार ने 28, सूरज ने 21, दीपक राजा ने नाबाद 2, अभिज्ञान सिंह ने नाबाद 2 रन बनाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here