पाकिस्तानी सेना ने फिर तोड़ा सीजफायर, 7 भारतीय पोस्ट पर कर रहा है फायरिंग

0
181

सीमा पर पाकिस्तान सुधरने का नाम नहीं ले रहा है. कश्मीर के बारामूला में पाकिस्तानी सेना ने फिर सीजफायर तोड़ा है. पाकिस्तानी सेना बारामूला में उरी के कमालकोट गांव करे पास ऑटोमैटिक हथियारों से लगातार फायरिंग कर रहा है. भारत के सात पोस्ट को फायरिंग में निशाना बनाया जा रहा है.

फायरिंग में पाकिस्तान गांव के लोगों को भी निशाना बना रहा है. भारतीय सेना इस फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रही है. किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. रात से पाकिस्तान उरी और बारामूला में फायरिंग कर रहा है. कल उसने जम्मू से सटी सीमाओं पर भारी फायरिंग की थी.

जम्मू में सांबा, अरनिया और आर एस पुरा सेक्टर में पाकिस्तान लगातार गोलीबारी कर रहा है और बम बरसा रहा है. आरएस पुरा सेक्टर में कल पाकिस्तान की फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई थी. पिछले चार दिनों में सिर्फ आरएसपुरा में एक जवान समेत 6 लोगों की मौत हो चुकी है और लोग आठ लोग घायल हुए हैं.

यह भी पढ़े  ट्रंप ने एक बार फिर से कश्मीर पर मध्यस्थता का राग अलापा

पाकिस्तान पिछले 10 दिन से बॉर्डर से सटे इलाकों में बम बरस रहा है. सोमवार की बमबारी के बाद अरनिया इलाका खाली हो चुका है. जम्मू में बॉर्डर से सटे 100 गांव खाली कराए गए हैं. 76 हजार लोगों ने अपना घर छोड़ा है, जिनमें ढाई हजार राहत शिविर में कैंप में रह रहे हैं.

पिछले चार दिनों में 11 लोगों की मौत हो गई और 100 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here