पाकिस्तानी अभिनेता हमजा अली अब्बासी ने खुद को बताया ISI एजेंट

0
45

पाकिस्तान के एक जाने-माने अभिनेता ने ट्वीट करते हुए खुद को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का एजेंट बताया है. इस अभिनेता को लेकर एक भारतीय चैनल पिछले काफी समय से ये दावा कर रहा था कि वो आईएसआई के अंडरकवर एजेंट हैं. ये अभिनेता और कोई नहीं बल्कि हमजा अली अब्बासी (Hamza Ali Abbasi) हैं. हमजा ने हाल ही में इस चैनल की न्यूज क्लिपिंग शेयर करते हुए चौंकाने वाला ट्वीट किया है. हमजा के इस ट्वीट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. इसके साथ ही कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि हमजा पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के करीबी हैं.

पाकिस्तानी कलाकार हमजा अली अब्बासी ने पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर ट्वीट किया. भारतीय चैनल पर तंज कसते हुए हमजा ने इस पोस्ट में लिखा, कि ‘एक भारतीय चैनल का दावा है कि मैं आईएसआई का अंडरकवर एजेंट हूं. ये सही नहीं है, मैं अंडरकवर नहीं बल्कि पूरी तरह से और गर्व के साथ आईएसआई एजेंट हूं. मैं ये भी साफ करना चाहता हूं कि मैं ही नहीं पाकिस्तान के सभी 20 करोड़ लोग भी आईएसआई एजेंट हैं’.

यह भी पढ़े  PM को खुला खत लिखने वालों पर कंगना, प्रसून समेत 61 शख्सियतों का पलटवार

किया ऐसा ट्वीट

इस ट्वीट पर हमजा को कई पाकिस्तानी नागरिकों के रिएक्शन मिल रहे हैं. कोई उन्हें सपोर्ट करता दिख रहा है तो वहीं कइयों ने तो हमजा को ट्रोल ही कर दिया है. इस मामले पर हमजा के ट्वीट का सिलसिला अभी तक थमा नहीं है. अब्बासी इमरान की पार्टी पीटीआई के चुनावी रैलियों में नजर आ चुके हैं, जिसके बाद उनके आईएसआई एजेंट होने की खबरों को तूल मिल गया.

पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के करीबी

अब्बास अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भारत के पीएम नरेंद्र मोदी और कश्मीर मुद्दे पर कई बार विवादित ट्वीट करके सुर्खियों में आ चुके हैं. उन्होंने बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग कर आरएसएस और भाजपा की विचारधारा पर कई ट्वीट किए थे. गौरतलब है कि पाकिस्तानी मीडिया ने भी एक बार अब्बासी के बयानों के कारण उन पर प्रतिबंध लगा दिया था. पाकिस्तानी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया नियामक प्राधिकरण (पीईएमआरए) ने हमजा अली अब्बासी को एक शो की मेजबानी करने से रोक दिया था.

यह भी पढ़े  राम मनोहर लोहिया पर PM मोदी का ब्लॉग- कांग्रेस, SP और महागठबंधन पर साधा निशाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here