पलटू चाचा उतने अच्छे तो है नहीं कि उनका सम्मान किया जाए:तेजस्वी

0
101
file photo

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने लालू जी को धोखा देने का काम किया है. उन्होंने जनता के जनादेश को अपमान किया है. इस दौरान तेजस्वी ने नीतीश कुमार के खामियों को भी गिनवाया. लालू के लाल ने नीतीश पर तंज कसते हुए कहा, “मैंने सुना था कि गंगा मैया में डुबकी लगाने से सारे पाप धुल जाते हैं. लेकिन आप भाजपा में चले गए तो आपके सारे पाप धुल गए पलटू चाचा.”

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे माता-पिता ने सिखाया है कि बड़ों का सम्मान करना चाहिए, लेकिन चाचा उतने अच्छे तो है नहीं कि उनका सम्मान किया जाए, क्योंकि आपने जनादेश का अपमान करने का काम किया है. तेजस्वी ने कहा कि जिसको बेदखल किया गया उसको सत्ता में ले रहे हैं, वो भी चोर दरवाजे से. इस दौरान तेजस्वी ने याद दिलाते हुए नीतीश से कहा कि पलटू चाचा आप कहा करते थे कि मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन भाजपा में नहीं जाएंगे. अब आप भाजपा में क्यों हैं?

यह भी पढ़े  इंटर कंपार्टमेंटल के नतीजे 12 दिनों में जारी, बिहार बोर्ड ने फिर बनाया कीर्तिमान

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश चाचा तो भाजपा में मिल गए, ऐसे में उन्हें मिट्टी में मिलाने की जिम्मेदारी आप लोगों की है. पूर्व उप मुख्यमंत्री की माने तो नीतीश को सृजन घोटाले और मुजफ्फरपुर बालिका कांड का डर था, साथ ही कुर्सी का लालच भी था. इसलिए वे भाजपा में चले गए. बता दें कि तेजस्वी यादव ने गया में जनसभा को सम्बोधित करने के दौरान ये बातें कही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here