‘पति-पत्नी’ के राज में अंधेरा था, अब भरपूर बिजली: नीतीश

0
203

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल के शासनकाल को याद दिलाते हुए आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि जब 14 साल पूर्व बिहार में पति-पत्नी का राज्य था तब यहां अंधेरा कायम था. उस समय लोग अपने बच्चों को कहते थे कि बाबू बाहर मत निकलना ‘भूत’ होगा. आज जब बिजली आ गई तब भूत भी भाग गया. आज किसी भी व्यक्ति को ‘लालटेन’ की जरूरत नहीं रह गई है.

नीतीश औरंगाबाद के कुटुंबा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि विकास के पथ पर निरंतर आगे बढ़ रहे बिहार के निरंतर विकास के लिए केंद्र में फिर से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के सरकार की आवश्यकता है. बीजेपी के प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह के पक्ष में आयोजित इस जनसभा में केंद्र और राज्य सरकार की विकास योजनाओं की चर्चा करते हुए उन्होंन कहा, “जब से मैं बिहार की बागडोर संभाला हूं, कानून का राज्य स्थापित कर न्याय के साथ पूरे क्षेत्र का विकास किया हूं. किसी भी समाज को मैंने उपेक्षा नहीं की है. स्त्री-पुरुष, पिछड़ी, दलित, महादलित, अल्पसंख्यक व सवर्ण के उत्थान के लिए काम किया हूं.”

यह भी पढ़े  प्रकाशोत्सव का समापन बेहतरीन होगा

मुख्यमंत्री ने कहा, “हमारे लिए सत्ता मेरा सेवा धर्म है. बहुत लोग धनोपार्जन के लिए सत्ता में आते हैं. हम अपने काम के मजदूरी मांगने आए हैं.” उन्होंने लोगों से मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि चैत्री छठ के दिन इस क्षेत्र में मतदान है, इस कारण इसका महत्व और बढ़ जाता है.

मोदी-नीतीश के हाथों को करें मजबूत : अशोक : सभा में जदयू नेता व पूर्व मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि 21वीं सदी के सपनाें को पूरा करने के लिए केंद्र में नरेंद्र मोदी और बिहार में नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करना जरूरी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here