पटना में सड़क किनारे सो रहे लोगों को कार ने कुचला, तीन बच्चों की मौत, दो की हालत गंभीर

0
26

राजधानी के अगमकुआं थाना क्षेत्र में डिवाइडर पर सो रहे लोगों को बेलगाम रफ्तार से आ रही कार ने रौंद डाला. हादसे में तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं, दो लोगों की हालत नाजुक बतायी जा रही है. घटना से आक्रोशित लोगों ने विरोध में हंगामा किया और एक्सयूवी कार में सवार दो लोगों को जमकर पीटा. इसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक, अगमकुआं थाना क्षेत्र के कुम्हरार पार्क के सामने स्थित डिवाइडर पर सो रहे लोगों को तेज रफ्तार एक्सयूवी कार ने बुधवार की अहले सुबह कुचल डाला. घटना में तीन बच्चों की मौत हो गयी. तीनों बच्चों की उम्र आठ से दस साल है. वहीं, दो अन्य घायलों की हालत नाजुक बतायी जा रही है. घटना बुधवार की अहले सुबह करीब दो बजे की बतायी जा रही है.

यह भी पढ़े  बिहार के विकास में अनंत का बड़ा रोल

बताया जा रहा है कि घटना के बाद तेजी से भाग रही एक्सयूवी गाड़ी भी पोल से टकरा कर पलट गयी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने एक्सयूवी में सवार दोनों लोगों को पकड़ लिया और उसे पीटने लगे. लोगों की पिटाई से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं, कार में सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घायल युवक को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया जाता है कि घटना से आक्रोशित लोगों ने कार को आग के हवाले कर दिया और तोड़फोड़ की. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराने के प्रयास में जुटी है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here