पटना के फुलवारी में डबल मर्डर से मची सनसनी

0
224

पटना के फुलवारी शरीफ थाने के नवादा गांव में दो युवकों की हत्या कर शव को जमीन में गाड़ दिया गया. रविवार की रात करीब 10 बजे एक साथ दो शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई.

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी. ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को गडढे से बाहर निकाला. फिलहाल पुलिस इन दोनों कि पहचान करने में जुटी है. बताया जाता है कि शाम को ग्रामीणों को खून के धब्बे मिले थे और उसी से किसी की हत्या किये जाने का शक हुआ.

मुखिया के पति रमेश प्रसाद दांगी ने बताया कि शक के आधार पर नवादा के बधार में एक चारदीवारी का ताला तोड़कर अंदर पुलिस गई तो वह से एक साथ दो शव बरामद किए गए, हालांकि अभी तक ना ही शव की पहचान हुई है और ना ही हत्या करने के वजह पता लगाया जा सका है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है.

यह भी पढ़े  बिहार की सियासत के लिए खास है जुलाई की 8, 12 और 26 तारीख, 8 को ही है JDU कार्यकारिणी की बैठक

पुलिस के अनुसार दोनों युवकों की उम्र 25 से 28 साल के बीच बताई जा रही है। दोनों के कपड़े खून से सने हैं। पुलिस की छानबीन में एक शव के पॉकेट से कार्ड मिला, जिस पर रंजन कुमार निवासी जक्कनपुर लिखा था। पुलिस ने जक्कनपुर थाना पुलिस से संपर्क किया है। पुलिस रंजन के बारे में जानकारी जुटा रही है।

थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि दोनों की हत्या कर शव को यहां फेंक दिया गया था। शव देखने से लग रहा है कि दोनों युवकों की धारदार हथियार से हत्या की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here