पटना आसरा गृह की सुपरिटेन्डेंट डेजी कुमारी का हुआ तबादला, काम में लापरवाही का आरोप

0
42

पटना आसरा होम को बेहतर बनाने के लिए बड़ी कार्रवाई करते हुए सुपरिटेन्डेंट डेजी कुमारी का तबादला कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि काम में लापरवाही बरतने के आरोप में डेजी कुमारी का तबादला मुंगेर कर दिया गया है. गायघाट के निशान शेल्टर होम से भी लगतार शिकायतें मिल रही थी.

आपको बता दें कि दो लड़कियों की मौत के बाद डेजी शाह को वहां का सुपरिटेन्डेंट नियुक्त किया गया था. पहले भी काम में लापरवाही बरतने के आरोप में डेजी कुमार को डीएम ने फटकार लगाया था. अब डेजी कुमारी पर बड़ी कार्रवाई करते हुए तबादला कर दिया गया.

दरअसल आसरा होम की सुपरिटेन्डेंट बनाने के बाद भी डेजी कुमारी काम में लगातार लापरवाही बरत रही थी. इसके पहले उन्हें निशान शेल्टर होम का सुपरिटेन्डेंट बनाया गया था लेकिन वहां भी लगातार शिकायत मिल रही थी. जिसके बाद जिलाधिकारी रवि कुमार ने बड़ा फैसला लिया.

पटना आसरा होम में लड़कियां लगातार बीमार पड़ रही थी. कुछ लड़कियां फरार हुई थीं जिसमें एक लड़की की बरामदगी अभी तक नहीं हुई है. इस तरह की घटनाएं लगातार आ रही थी. साथ ही आपको बता दें कि सूत्रों के हवाले से ऐसी भी खबरें आ रही थी कि डेजी कुमारी, पूर्व मंत्री मंजू वर्मा की रिश्तेदार हैं. इस बात की भी जांच की जा सकती है.

यह भी पढ़े  देश में पहली कृषि नीति मेरे कृषि मंत्री के समय में आयी थी : नीतीश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here