नीतीश सरकार की नाकामी से प्रदेश में हो रही है अपराधों की ज़हरीली खेती:तेजस्वी

0
17
file photo

खगड़िया: बिहार के खगड़िया जिले में अपराधियों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में पसराह थाना प्रभारी आशीष कुमार की गोली लगने के बाद मौत हो गई थी. अब इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है. बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए हैं. तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए कहा “अपराधियों ने बिहार में SHO को गोली मारी. नीतीश जी कहते है आल इज़ वेल. और यहाँ अपराधी सामान्य नागरिकों के बाद अब पुलिस की छाती में गोली ठोक रही है. सीएम की नाकामी से सूबे में AK-47 और सनसनीखेज़ अपराधों की ज़हरीली खेती हो रही है! पूरा सूबा ख़ौफ़ज़दा है!”

पुलिस और अपराधियों के बीच यह मुठभेड़ गंगा नदी के सलारपुर दियारा इलाके में हुई है.पुलिस को जैसे ही ये सूचना मिली थी कि सलारपुर दियारा में खगड़िया और नवगछिया इलाके से अपराधी जुटे हैं. पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार पुलिस बल के साथ अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए निकल पड़े. अपराधियों ने पुलिस के आने की सूचना मिलते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस की ओर से भी गोलीबारी की गई.

यह भी पढ़े  नीले-नीले अंबर पर चांद जब आए..

चुनावी मौसम में जारी है सियासी हमले

मुठभेड़ में पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार और कुछ जवान को गोली लगी. जिसमें पसराहा थाना प्रभारी की मौके पर ही मौत हो गई. मुठभेड़ में दो अपराधी के मारे जाने की भी सूचना है. घटना के बाद कई थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है. 2019 के चुनाव नजदीक हैं और सभी सियासी दल एक दूसरे के ऊपर जुबानी हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं. बिहार में कानून व्यवस्था हमेशा से एक बड़ा मुद्दा रहा है जिसे लेकर विपक्ष हमेशा से सत्ता पक्ष के ऊपर हमलावर रहता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here