नीतीश ने हमें कहा था वोटकटवा, खुद पीएम मोदी की गोद में बैठ गए: ओवैसी

0
10

बिहार के किशनगंज पहुंचे ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में एआईएमआईएम पार्टी को नीतीश कुमार ने वोट कटवा पार्टी बताया था और आज उनकी पार्टी खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गोद में बैठ गई है. एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि महागठबंधन ने बीजेपी को रोकने के लिए लोगों से वोट लिया था, लेकिन उन्होंने लोगों को धोखा देकर बीजेपी से मिलकर सरकार बना ली.

ठाकुरगंज प्रखंड के ऐतिहासिक गांधी मैदान में सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि 25 साल से देश के कई राज्यों में शरीयत कोर्ट है, जहां काजी नियुक्त हैं. वहां के लोगों को शरिया कोर्ट से न्याय मिलता है. अगर दोनों पार्टी में से किसी को फैसले पर आपत्ति है तो उनके लिए अदालत खुली हुई है और वो वहां न्याय के लिए जा सकते हैं. शरीयत कोर्ट का जो भी लोग विरोध करते है, उसे उन्होंने गलत बताया और कहा कि ये कोई पैरेलल कोर्ट नहीं है.

यह भी पढ़े  बिहारियों का अधिकार है विशेष राज्य का दर्जा

ओवैसी ने ऐलान किया कि एआईएमआईएम किशनगंज से लोकसभा चुनाव लड़ेगी और पार्टी के उम्मीदवार अख्तरुल ईमान होंगे. उन्होंने कांग्रेस और उसकी सहयोगी पार्टियों को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि आजादी के बाद से इस सीमांचल क्षेत्र की उपेक्षा की गई है. उन्होंने कहा कि यहां के लोगों से वोट लेकर हमेशा ठगा गया है.

औवेसी ने कहा कि आर्टिकल 371 एआईएमआईएम का चुनावी मुद्दा होगा. इसको लेकर प्राइवेट मेंबर बिल दे चुका हूं, उम्मीद है कि इस सत्र में फ्लोर पर चर्चा होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here