नीतीश कुमार नैतिक भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं: तेजस्वी यादव

0
216

करप्शन और बांटने की राजनीति पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने न्यूज़ 18 से ख़ास बातचीत में कहा कि उनका बयान बड़ा हास्यास्पद है. नीतीश कुमार कहते हैं कि वो करप्शन के खिलाफ हैं, लेकिन उनकी सरकार में सृजन, शौचालय और धान घोटाला से लेकर 36 घोटाले हो गए लेकिन कार्रवाई नहीं की गई है. बकौल तेजस्वी, सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम सुशील मोदी मिलकर सरकारी खजाने को खाली करवाने का काम कर रहे हैं.

णमार नैतिक भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह बताते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्होंने चोर दरवाजे से समाज तोड़ने वालों को सत्ता में बैठाया है. उन्होंने कहा कि नीतीश जी करप्शन और बांटने की राजनीति करने वालों को संरक्षण देने वाले हैं. आखिर वो बताएं कि अब तक गिरिराज सिंह के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई.

सोनिया के डिनर डिपलोमेसी के नीतीश के बयान पर तेजस्वी ने कहा कि उन्हें पलटी मारने में टाइम नहीं लगता है. चाचा (नीतीश) हैं तो चिंता होती रहती है. उन्होंने खुद ही अपने ही पैर में कुल्हाड़ी मारने का काम किया है और वो इसका नतीजा भोग रहे हैं. नीतीश जी ज्यादा से ज्यादा पांच साल राजनीति कर सकते हैं.

यह भी पढ़े  इंटर कंपार्टमेंटल का रिजल्ट घोषित

लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में तेजस्वी ने बताया कि वो तेजी से रिकवर कर रहे हैं. डॉक्टर की सलाह पर उन्हें मॉनिटरिंग में रखा गया है. उन्होंने बताया कि उन्होंने की मांग की थी कि जो डॉक्टर उनकी मेडिकल हिस्ट्री से वाकिफ हैं उन्हें अनुमति देनी चाहिए, लेकिन प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here