नीतीश कुमार चीफ मिनिस्टर नहीं, चीट मिनिस्टर हैं : तेजस्वी

0
164
RAJAD RASHTRIYA PARISHAD KI OPEN SESSION KO SAMBODHIT KERTE TEAJSWI YADAV

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पटना के एसकेएम में चल रहे राजद के खुले अधिवेशन को संबोधित करते हुए कहा की बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा है कि वो चीफ मिनिस्टर नहीं, चीट मिनिस्टर हैं। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार की जनता को धोखा दिया है और वो अपनी कुर्सी को बचाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

तेजस्वी यादव ने कहा कि इन लोगों ने मुझे और मेरे परिवार को फंसाने का काम किया और सोचा कि लालू का परिवार डर जायेगा,  तेजस्वी ने कहा कि मुझे और मेरे परिवार को डराया धमकाया जा रहा है. साजिश पर साजिश रची जा रही है. तेजस्वी ने कहा कि उनका चाहे कोई गला काट दे और हाथ काट दे लेकिन उनके अंदर लालू यादव का खून है, वह डरने वाले नहीं हैं. लेकिन वो नहीं जानते कि जनता जबतक लालू जी के परिवार के साथ है कोई कुछ भी कर ले, हम डरने वाले नहीं हैं।

यह भी पढ़े  राष्ट्रपति से जगन्नाथ मंदिर में र्दुव्‍यवहार करने वालों पर कार्रवाई हो : मांझी

तेजस्वी ने ट्वीट किया और लिखा…

लालू जी का जीवन संघर्षों से भरा है वहीं नीतीश जी का जीवन साज़िशों से भरा है। नीतीश जी ठगी के महारथी है।

नीतीश कुमार जी Chief Minister नहीं Cheat Minister है।

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर आदरणीय @laluprasadrjd जी को 10वीं बार निर्विरोध 
निर्वाचित होने पर हार्दिक बधाई।

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश जी ने मुझे बच्चा कहा तो मैं कहता हूं कि मैं तो हमेशा उनके लिए बच्चा ही रहूंगा, लेकिन जिस तरह से उन्होंने धोखा देने का काम किया वो मैं कभी भूल नहीं सकता। मैं लालू यादव का बच्चा हूं और मेरे अंदर भी लालू यादव का ही खून दौड़ रहा है, मैं भी अपने पिता की तरह किसी से डरने वाला नहीं हूं। मैं भी अपने पिता की तरह गरीब और गुरबों की लड़ाई लड़ता रहूंगा, राजद की यही सबसे बड़ी पूंजी है।

तेजस्वी ने ये बातें पटना के एसकेएम में चल रहे राजद के खुले अधिवेशन को संबोधित करते हुए कहीं, जिसमें आज दसवीं बार राजद अध्यक्ष के रूप में लालू यादव की ताजपोशी की गई।

यह भी पढ़े  जदयू राज्य कार्यकारिणी की बैठक 16 को होगी : वशिष्ठ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here