नीतीश कुमार की जानकारी में सृजन घोटाला हुआ : लालू यादव

0
18

पटना : बहुचर्चित सृजन स्कैम को लेकर लालू ने फिर से नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. लालू ने कहा कि नीतीश और सुशील मोदी इस घोटाले में बुरी तरह से घिर चुके हैं. अपने आवास पर लालू ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जब तक इस स्कैम में नीतीश-मोदी पर एफआईआर नहीं होता हम खुलासे करते रहेंगे.

पटना में आवास पर संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सिल्क सिटी भागलपुर को नीतीश ने लूट की नगरी बना दिया. अब जब तक नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर एफआइआर नहीं हो जाता, हम चुप बैठने वाले नहीं है. भागलपुर में इतनी बड़ी सभा को नीतीश कुमार ने नुक्कड़ नाटक कहा है. हम नीतीश कुमार को चेतावनी दे रहे हैं। हम जनता के प्रतिनिधि हैं. जनता जानना चाहती है पूरे मामले को। पलटू राम को एक-एक बात की जानकारी देनी होगी.

नीतीश हमारी पार्टी पर भाषा को लेकर निशाना साधते हैं, लेकिन खुद अपने प्रवक्ताओं को बुलाकर राजद के लोगों को गाली दिलवाते हैं. लालू ने कहा कि जब हमारे प्रवक्ताओं ने उनको उनके ही अंदाज में टैबलेट दिया तो उन्हें दर्द हो रहा है.नीतीश कुमार ने हमारे साथ रहते हुए सुशील मोदी के माध्‍यम से हमारे परिवार पर हमले करवाते रहे। सुशील मोदी भी कहते थे कि सरकार में बैठे आदमी से हमें यह जानकारी मिली है.

10 जुलाई 2017 से सृजन का चेक बैंक से वापस लौटने लगे .27 जुलाई से चेक बाउंस करने लगा . नीतीश कुमार को इस बात की जानकारी हो गई थी . हम पूछना चाहते हैं कि आखिर उस समय इस बात को क्‍यों छिपाया गया .हमने कई बार इस बात का इशारा भी किया है कि वो अंदर ही अंदर कई गेम खेल रहेे हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश ने अपने चहेते रमैया को टिकट दिया. मेरी सीबीआई से अपील की है मामले में हस्तक्षेप करें और दोनों पर एफआईआर करें कि दो साल बाद घोटाले की जांच शुरू क्यों हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here