नशे में धुत अधेड़ ने पत्नी और बेटी को मार डाला, पुआल में शवों को जलाने की कर रहा था तैयारी..

0
124

लखीसराय : चानन थाना क्षेत्र की कुंदर पंचायत के रेवटा मुसहरी गांव में बुधवार की देर रात नशे की धुत में अधेड़ ने पत्नी व पुत्री को हसुली से काट कर हत्या कर दी. इसके बाद उसने दो बेटों व सास को भी हसुली के प्रहार से घायल कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद गुरुवार की सुबह श्यामदेव घर के पास ही लकड़ी व धान के पुआल को जमा कर पत्नी एवं बेटी के शवों को जला रहा था. शव को जलाते देख जब ग्रामीण उसे रोकना गया, तो श्यामदेव ने ग्रामीणों पर भी हसुली से वार के लिए दौड़ गया, जिसे देख ग्रामीण वहां से भाग खड़े हुए. श्यामदेव मांझी (40) मृत पिता के श्राद्ध करने के लिए भाइयों के साथ बैठक कर रहा था.

हिस्सेदारी को लेकर श्यामदेव का भाइयों से कहासुनी हो गयी और वह वहां से चला गया. बाद में श्यामदेव शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा और पत्नी कर्मी देवी (35) के साथ तू-तू-मैं-मैं करने लगा, बात बढ़ने पर श्यामदेव गुस्से में आकर घर में रखे हसुली से पत्नी व छह वर्षीया बेटी निशा कुमारी पर वार कर दोनों पर प्रहार कर दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी.

यह भी पढ़े  पुलिस खोजती रही, आरोपित कोर्ट में सरेंडर कर पहुंच गया जेल

वहीं श्राद्ध में शामिल होने के लिए आयी कर्मी देवी की मां दौलती देवी के बीच-बचाव में आने पर श्यामदेव ने उन्हें व अपने पुत्र श्रीराम कुमार (10) व कुणाल (02) को भी हसुली से घायल कर दिया. गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने स्थानीय थाने में सूचना दी. चानन के थानाध्यक्ष सुनील कुमार झा घटनास्थल पहुंच कर घायल को विशेष उपचार के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेज दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here