नवादा में नक्‍सलियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, एक माओवादी ढेर

0
77

बिहार में आज सुबह सुरक्षा बलों और नक्‍सलियों के बीच भयंकर मुठभेड़ की खबर है। जानकारी के अनुसार बिहार के नवादा में कोबरा फोर्स और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। यह मुठभेड़ सुबह 6.26 बजे शुरू हुई, और अभी तक जारी है।

नवादा में सुरक्षाबलों की नक्सलियों से मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में एक नक्सली के मारे जाने की सूचना है. जानकारी के मुताबिक नक्सलियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़ रजौली इलाके के चौरडीह जंगल में हुई है. इस ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों ने एक नक्सली को मार गिराया है.

दोनों तरफ से मुठभेड़ अभी भी जारी है. सुरक्षाबल के जवान एएसपी नक्सल के नेतृत्व में ऑपरेशन को अभी भी जारी रखे हुए हैं. इस ऑपरेशन में सीआरपीएफ की कोबरा बटालियन, जिला पुलिस और एसटीएफ की टीमें लगी हुई हैं. मालूम हो कि नवादा का इलाका झारखंड से सटा है और ये नक्सल प्रभावित इलाका है. इस इलाके में पुलिस और सुरक्षाबलों की पहले भी मुठभेड़ की कई घटनाएं हुई हैं.

यह भी पढ़े  सूबे में आज से गति पकड़ेगी चुनावी अभियान , आसमान में मंडराएंगे उड़नखटोले

नवादा में लोकसभा का चुनाव पहले चरण में होना है जिसके तहत इस इलाके में 11 अप्रैल को वोटिंग होनी है. वोटिंग से ठीक पहले नक्सलियों के साथ मुठभेड़ की खबर ने एक बार फिर से इस इलाके में नक्सलियों की मौजूदगी की खबर को पक्का कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here