नवादा में टाटा मैजिक वाहन खड्ढ में गिरा, चार की मौत, नौ घायल

0
381

बिहार के नवादा जिले में एक टाटा मैजिक वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड्ढ में गिर गया. इससे चार लोगों की मौत हो गई. जबकि नौ लोग घायल हो गए. घायलों को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना नवादा हिसुआ पथ पर बड़ैल गांव के समीप की है. एक टाटा मैजिक तेज गति से गया की ओर से आ रही थी. तभी टाटा मैजिक वाहन के सामने नवादा जिला मुख्यालय की ओर से आ रहा एक बाइक आ गई. जिसे बचाने की कोशिश में टाटा मैजिक का संतुलन बिगड़ गया. ड्राइवर ने टाटा मैजिक को संभालने की कोशिश की लेकिन तबतक वाहन पलट कर खड्ढ में जा गिरा.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हिसुआ की तरफ से सवारी गाड़ी आ रही थी. उसने तेज गति में एक गाड़ी को ओवरटेक किया. तभी अचानक एक बाइक बीच में आ गई. उसी को बचाने के चक्कर में वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी. जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हुई.

यह भी पढ़े  किशनगंज के जिलाधिकारी की होने वाली पत्नी डॉ. स्निग्धा ने की खुदकुशी

मिली जानकारी के मुताबिक, घायल नवादा, नालंदा और गया जिले के रहने वाले हैं. खबर लिखे जाने तक तीन लोगों की पहचान हो गई थी. वहीं इलाज़ के दौरान मरने वाले व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने गया नवादा पथ एसएच 8 को घंटों जाम रखा. पुलिस की मदद से बाद में जाम को हटाया गया.

नगर थाना अध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि इस हादसे में मरने वालों की तत्काल पहचान नहीं हो पाई है. मृतकों में एक महिला, दो पु​रुष और एक बच्ची शामिल हैं. उन्होंने बताया कि गया की ओर से आ रही टाटा मैजिक वाहन का नवादा जिला मुख्यालय की ओर से आ रहे एक बाइक को बचाने के प्रयास में संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क किनारे एक खड्ढ में पलट गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here