धोखाधड़ी के मामले में फंसे भोजपुरी सिने स्टार खेसारी लाल यादव, FIR दर्ज

0
82

प्रसिद्ध भोजपुरी फिल्म अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव धोखाधड़ी से जुड़े मामले में फंसते दिख रहे हैं. खेसारी लाल के खिलाफ चेक बाउंस होने को लेकर रसूलपुर थाना में एक एफआईआर दर्ज कराया गया है. अभिनेता खेसारी लाल ने इसे जमीन खरीद-बिक्री में धोखाधड़ी को लेकर भुगतान रोकने का मामला बताया है.

बीवी के नाम पर ली थी जमीन

असहनी गांव के मृत्युंजय पाण्डेय ने एफआईआर में कहा है कि अभिनेता की पत्नी चंदा देवी के नाम से सात कट्ठा (बिसवा) जमीन चैनवा चट्टी के समीप 22 लाख रुपए में रजिस्ट्री कराई गई थी, जिसके लिए खेसारी लाल ने उनको बैंक ऑफ बड़ौदा के नाम से 18 लाख रुपए का चेक दिया था. शेष रकम बाद में भुगतान करने को कहा गया था. आरोप है कि चेक तीन महीने में दो बार लौट कर आ गया और बाउंस होने के कारण भुगतान नहीं हो सका.

खेसारी लाल बोले- अकाउंट में 50 लाख

यह भी पढ़े  पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पहली पुण्यतिथि आज, राष्ट्रपति-पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

चेक बाउंस मामले में खेसारी लाल यादव ने पूछे जाने पर बताया कि उनके खाते में पचास लाख से ज्‍यादा रुपए हैं, ऐसे में चेक बाउंस हो ही नहीं सकता. उन्‍होंमने भुगतान रोकने का आरोप लगाया है. खेसारी लाल ने कहा कि रजिस्ट्री करने वाले मृत्युंजय पांडेय ने रुपये भुगतान के पहले दाखिल खारिज करने की बात की थी, क्योंकि उस जमीन का दाखिल खारिज किसी और के नाम से है. जिससे मृत्‍युंजय ने जमीन खरीदी थी.

केस करने की कही बात

खेसारी लाल ने कहा कि तीन महीना बीतने के बाद भी उस जमीन का दाखिल खारिज मृत्‍युंजय ने अपने नाम से नहीं करा सके, इसलिए उन्हें आशंका है कि इस जमीन की खरीद बिक्री में उनके साथ धोखाधड़ी की गई है. जब तक जमीन का दाखिल खारिज नहीं हो जाती तब तक भुगतान रुका रहेगा. दाखिल खारिज नहीं होने पर वे खुद धोखाधड़ी की प्राथमिकी करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here