धर्मनिरपेक्षता के नाम पर अपने ही देश में तंग किये जा रहे हैं हिंदू:गिरिराज

0
310

केंद्रीय मंत्री और नवादा के बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी और लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्य है कि सर्व धर्म समभाव का मतलब आज देश में हिंदुओं को तंग करना है.

गिरिराज ने कहा कि आज देश में धर्मनिरपेक्षता की राजनीति का एक नया चेहरा निकल कर सामने आया है जिसके कारण ममता बनर्जी और लालू प्रसाद यादव जैसे नेता राजनीति करते आ रहे हैं. ममता बनर्जी अपने राजनीतिक फायदे के लिए आज ऐसा कर रही हैं जिसकी हरतरफ आलोचना हो रही है.

उन्होंने कहा कि देश में कोई ऐसा मुख्यमंत्री नहीं है जो कहेगा कि किसी पर्व को एक निर्धारित तिथि या दिन को ही मनाया जाए. जब इन जैसे लोग नेता नहीं थे तो इसी भारत में हिन्दू-मुस्लिम एक साथ मिलकर ताजिया उठाते थे और दुर्गा पूजा में सहयोग करते थे.

उन्होंने कोर्ट को धन्यवाद देते हुए कहा कि ऐसे आदेश को निरस्त किया. गिरिराज ने कहा कि जिस दिन हिन्दू हिन्दू बन जायेगा उस दिन ऐसे राजनीति करने वाले लोग हिन्दू-मुसलमान करना छोड़ देंगे. कांग्रेस के अंदर मची भगदड़ में उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में किसी को कही भी जाने की आजादी है. अगर कोई नीतीश कुमार के साथ जाना चाहता है तो उसमें कोई क्यों रोकेगा.

यह भी पढ़े  चारा घोटाले में सरकार के पास पुख्ता सुबूत: सुशील मोदी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here