द स्टोरी ऑफ पोकरण ’ जल्द रिलीज होने वाली है

0
44

बॉलीवुड में लगभग 15 सालों के करियर के बाद भी एक्‍टर जॉन अब्राहम काफी सिंपल जिंदगी जीते हैं. अक्‍सर जहां एक्‍टर अपनी हर सक्‍सेसफुल फिल्‍म के बाद कोई महंगी कार, या ऐसा ही कुछ लेते हैं, वहीं जॉन अब्राहम की मानें तो वह अपनी पर्सनल लाइफ में ऐसी किसी भी चकाचौंध से काफी दूर रहे हैं. इन दिनों जॉन अपनी आने वाली फिल्‍म ‘परमाणु’ को लेकर प्रचार कर रह हैं. ऐसे में अपनी लाइफस्‍टाइल के बारे में बात करते हुए जॉन ने बताया कि उनके पास कोई बॉडीगार्ड नहीं है.

मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत करने वाले एक्‍टर जॉन अब्राहम का कहना है कि वह एक मिडिल क्‍लास व्यक्ति हैं और चमक – दमक से दूर बड़े साधारण तरीके से जीवन जीने में यकीन रखते हैं. जॉन ने न्‍यूज एजेंसी भाषा को बताया, ‘मैं स्वभाव से आत्मकेन्द्रित नहीं हूं. लोगों का ध्यान खींचने के लिये मुझे बाहर जाना पसंद नहीं है. मेरे पास कोई बॉडीगार्ड नहीं है, मेरा जीवन बेहद साधारण है, मैं कोई घड़ी नहीं पहनता, मेरे पास एक साधारण सी कार है. मैं एक मध्यम वर्गीय व्यक्ति हूं और ना ही मैं खर्चीला हूं. मैं अपनी शर्तों पर जीवन जीता हूं और मेरी जीवनशैली चमक-दमक से दूर है.’

यह भी पढ़े  आज रिलीज होगी मगही फिल्म ‘‘देवन मिसिर’

जॉन की अगली फिल्म ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोकरण ’ जल्द रिलीज होने वाली है. यह फिल्म प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यकाल में वर्ष 1998 में पोकरण में भारत के परमाणु परीक्षण पर आधारित है. 11 मई 1998 को राजस्थान के पोखरण में परमाणु परीक्षण कर भारत ने पूरी दुनिया को चौंका दिया था. वह परमाणु परीक्षण को करने में इतनी गोपनीयता बरती गई थी, कि दुनिया को इसकी कानोकान खबर तक नहीं हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here