दीपावली के मौके पर भी घर नहीं लौटे तेजप्रताप, पत्नी ऐश्वर्या समेत पूरा परिवार करता रहा इंतजार

0
18

लालू परिवार और ऐश्वर्या राय की दीवाली तेजप्रताप यादव के इंतजार में ही कट गई. पूरे परिवार को इस बात की उम्मीद थी कि तेजप्रताप दीवाली के मौके पर घर जरूर आएंगे लेकिन ऐसा हो न सका. तेजप्रताप फिलवक्त कहां है इसका पता न तो घऱवालों को है और न ही उनके शुभचिंतकों को.

इससे पहले तेजप्रताप जब मंगलवार को बनारस थे तो ये उम्मीद जगी थी कि वो दीवाली से पहले अपने घर जरूर लौटेंगे लेकिन ऐसा हो न सका. अब तक जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक लालू के बड़े बेटे राजधानी पटना से दूर बनारस और वृंदावन की गलियों में खाक छान रहे हैं. तेजप्रताप यादव शुक्रवार को ही अपने घर से निकले हैं और पिछले पांच दिन से वो पटना नहीं लौटे.

वो गया से बनारस के लिए गए थे जिसके बाद ऐसी उम्मीद थी कि वो काशी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर घर लौटेंगे लेकिन ऐसा हो न सका. बताया जा रहा है कि तेजप्रताप बनारस में बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने के बाद वो बुधवार को वृंदावन के लिए निकल गये. इससे पहले उनके घरवालों समेत पार्टी के सीनियर नेताओं को पूरा विश्वास था कि तेजप्रताप दीपावली के दिन घर जरूर लौटेंगे.

यह भी पढ़े  क्या लालू यादव के बेटे की शादी में आएंगे नीतीश कुमार?

मालूम हो कि पत्नी ऐश्वर्या को दी जाने वाली तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद से तेजप्रताप लगातार बाहर हैं. शनिवार को वो रांची में अपने पिता लालू यादव से मिलकर पटना लौट रहे थे लेकिन इस बीच उनकी तबियत बिगड़ गयी और वो पहले रांची में रूके, फिर गया में आराम किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here