दिल्ली के सिंधु बॉर्डर पर बड़ा हादसा, पावर लिफ्टिंग के चार खिलाड़ियों की मौत

0
10

दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर सिंघु बॉर्डर के पास कार हादसे में पावर लिफ्टिंग के वर्ल्ड चैंपियन समेत 6 खिलाड़ियों का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें चार खिलाड़ियों की मौत हो गई. इस हादसे में वर्ल्ड चैंपियन सक्षम यादव और दूसरे खिलाड़ी बाली की हालत गम्भीर है. बताया जा रहा है कि स्विफ्ट डिजायर कार कार पहले डिवाइडर से बाद में खम्भे से जा टकराई, जिसके कारण यह एक्सीडेंट हुआ. एक ही कार में सवार इन खिलाड़ियों में चार खिलाड़ियों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, दो खिलाड़ियों को गंभीर हालत में नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल से मैक्स अस्पताल शालीमार बाग के लिए रेफर किया गया है. आशंका जताई जा रही है कि स्विफ्ट डिजायर कार का बैलेंस बिगड़ने के कारण यह हादसा हुआ. इस संबंध में परिजनों से अभी कोई पूछताछ नहीं की जा रही है. इस घटना पर डीसीपी ने बताया कि घटना के समय कार की गति काफी तेज थी और वहां कुछ बोतलें भी मिली है. इसलिए संभावना है कि यह शराब पीकर गाड़ी चलाने का मामला है.
अभी तक जो शिनाख्त हो पाई है उसके अनुसार हरीश, टिंकू, सूरज और (एक अज्ञात जिनकी शिनाख्त बाकी है) की मौत हो गई.

यह भी पढ़े  राजधानी में रावण, मेघनाथ, कुंभकरण के पुतलों का दहन

जानकारी के अनुसार, दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर दिल्ली के नरेला के पास सिंघु बॉर्डर है. आज सुबह करीब चार बजे यह स्विफ्ट डिजायर कार दिल्ली से पानीपत की तरफ जा रही थी, लेकिन अचानक कार डिवाइडर से जा टकराई और पलटियां खाते हुए एक पोल पर अटक गई. कार में पावर लिफ्टिंग के वर्ल्ड चैंपियन समेत 6 खिलाड़ी थे, जिनमें चार की दर्दनाक मौत हो गई और दो को गंभीर हालत में मैक्स अस्पताल के लिए रेफर किया गया है.  हादसे के तुरंत बाद सभी को नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में लाया गया, जहां चार को डॉक्टर्स ने मृत घोषित किया. वहीं, सक्षम यादव और बाली को गंभीर हालत में रेफर किया गया है.

वर्ल्ड चैंपियन सक्षम यादव दिल्ली के नांगलोई के रहने वाले हैं. सक्षम यादव ने 2017 में वर्ल्ड चैंपियन में इंडिया के लिए गोल्ड जीता था. बाकी खिलाड़ी दिल्ली के तिमारपुर एरिया के रहने वाले हैं. आज ये सभी खिलाड़ी अपने बैनर और पावर लिफ्टिंग की किट के साथ ही कहीं जा रहे थे, उसी दौरान यह हादसा हुआ है. आज किस प्रतियोगिता में जा रहे थे यह सब सक्षम यादव दूसरे खिलाड़ियों के परिजनों के मिलने के बाद ही साफ हो पाएगा. हादसा काफी दर्दनाक है. हादसे की क्या वजह रही यह सभी जांच का विषय है.

यह भी पढ़े  16 दिसंबर की दिल्ली की वह कभी न भूलने वाली रात, निर्भया की आहों भरी रात'

फिलहाल, अलीपुर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. सक्षम यादव व दूसरे खिलाड़ी को रेफर करने के बाद मैक्स अस्पताल शालीमार बाग में उनका इलाज जारी है, लेकिन दोनों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here