दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख ने आमिर खान से अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

0
176

बॉलीवुड में आए दिन किसी ना किसी के अफेयर की खबरें आती रहती हैं। इस बार अफेयर की खबर किसी और की नहीं बल्कि आमिर खान(Aamir Khan) की आई हैं। जी हां फिल्म ‘दंगल’ में साथ दिख चुके फातिमा सना शेख (Fatima sana Shaikh) और आमिर खान के अपेयर की खबरें फिल्म के रिलीज के बाद से ही उड़ने लगी थी। फातिमा और आमिर दोनों ने इससे कई बार बचने की भी कोशिश की। मगर अब सना ने इस बात से परेशान होकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में फातिमा ने कहा कि- मै बहुत ज्यादा परेशान हो गई हूं। उनकी और आमिर खान के अफेयर की खबरें अब सोशल मीडिया पर भी आने लगी हैं। उन्होंने कहा कि यह बहुत अजीब है। मेरी मां टीवी देखती रहती हैं। उन्होंने मुझसे कहा कि तुम्हारी फोटो टीवी पर दिखा रहे हैं। मैंने बात जानने के लिए जब हेडलाइन पढ़ी तो मैं बहुत परेशान हो गई। मुझे लगा कि मुझे खुद को साबित करने के लिए सफाई देनी पड़ेगी।

यह भी पढ़े  बीजेपी में शामिल हो जाएंगे अभिनेता सनी देओल, गुरदासपुर से लड़ेंगे चुनाव

फातिमा ने आगे कहा- जब मैंने यह खबरें सुनी तो मुझे समझ नहीं आया इन पर क्या कहूं। कैसे इन अफवाहों को बंद करुं। फिर मुझे लगा इन बातों पर कुछ कहना ही गलत होगा इसलिए अभी तक मैंने इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

फातिमा ने कहा मुझे अब इन बातों का फर्क नहीं पड़ता है। आप कुछ भी कर लो लोग आपके बारे में जरुर बोलेंगे। लोगों का काम सिर्फ बोलना है और वो बोलेंगे।

आमिर खान और फातिमा सना शेख हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में भी साथ में नजर आ चुके हैं। आमिर खान के अलावा फातिमा का नाम दंगल में उनके भाई बने अपारशक्ति खुराना से भी जुड़ चुका है। इस पर फातिमा ने कहा कि – ये दोनों लोग ही मेरी जिंदगी में स्पेशल हैं। मेरा इन दोनों के साथ कोई लिंकअप नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here