तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर राबड़ी देवी का ट्वीट, मिलकर रहें दोनों भाई

0
135

तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर राबड़ी देवी का दर्द छलक पड़ा. उन्होंने ट्वीट के जरिए अपनी भावना का इजहार किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है, ‘तेज-तेजस्वी आप दोनों अपने हाथों प्रदेश के विकास को तथा महिला सुरक्षा को एक नई बुलन्दी देंगे, ऐसी अपेक्षा है!’

आशा जताई जा रही है कि तेजस्वी यादव के जन्मदिन तेज प्रताप यादव शामिल हो सकते हैं. इसके लिए तेजप्रताप को मनाने की कोशिश हो रही है. तेजस्वी अभी दिल्ली में हैं. तेजस्वी ने अपने जन्मदिन पर तेजप्रताप को बुलावा भेजा है. तेज प्रताप अभी वृंदावन में हैं. तेजस्वी और लालू के पूरे परिवार को उम्मीद है कि शुक्रवार के जन्मदिन समारोह में तेजप्रताप जरूर शामिल होंगे.

तेजप्रताप ने फोन पर तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई दी है. अगर तेजप्रताप जन्मदिन में शामिल होते हैं तो तेजस्वी उन्हें मनाकर घर वालों के बीच ले जाएंगे. तेजस्वी ने अपने बड़े भाई तेजप्रताप से बर्थ डे गिफ्ट मांगा है.

यह भी पढ़े  बालिका गृह यौन उत्पीड़न मामले में सुशील मोदी और नीतीश कुमार गंभीर चुप्पी क्यों :तेजस्वी

तेजप्रताप के घर लौटने के बाद ही छठ की तैयारी होगी. ऐसी खबरें हैं कि राबड़ी देवी तभी छठ करेंगी जब तेजप्रताप घर लौटकर आ जाएंगे. तेजस्वी के जन्मदिन पर लालू यादव ने भी उन्हें बधाई दी है. लालू प्रसाद को उम्मीद है कि तेजस्वी के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने तेजप्रताप जरूर आएंगे.

तेज-तेजस्वी जी आप दोनों अपने हाथों प्रदेश के विकास को तथा महिला सुरक्षा को एक नई बुलन्दी देंगे, ऐसी अपेक्षा है!🎂

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here