तेजस्वी मेरे कलेजे का टुकड़ा, RDJ में कुछ लोग हमें लड़वाना चाहते हैं

0
23

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने आखिरकार अपनी पार्टी के नेताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. उन्होंने कहा कि कुछ लोग भाई-भाई को लड़वाना चाहते हैं. आरजेडी में कुछ असामाजिक तत्व आ गए हैं. मेरी बात को पार्टी के नेता नहीं सुनते. हम आरजेडी के किसी नेता को किसी काम के लिए फोन करते हैं तो रिस्पॉन्स नहीं दिया जाता.

हालांकि छोटे भाई से मनमुटाव के सवाल पर तेजप्रताप ने कहा कि तेजस्वी मेरा कलेजा का टुकड़ा है. आरजेडी नेता ने कहा कि तेजस्वी, मीसा और राबड़ी देवी और मेरा नाम लेकर पार्टी के लोग गलत काम करते हैं. उन्होंने कहा कि मैं पार्टी का सम्मान करता हूं. तेजस्वी को गद्दी दे कर मैं द्वारिका चला जाउंगा लेकिन मैं कही भी जाउंगा राजनीति करूंगा.

गौरतलब है कि शनिवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने राजनीति से मोह भंग होने के संकेत दिए हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मेरा सोचना है कि मैं अर्जुन को हस्तिनापुर की गद्दी पर बैठाऊं और खुद द्वारका चला जाऊं. अब कुछेक “चुग्लों” को कष्ट है कि कहीं मैं किंग मेकर न कहलाऊं.

यह भी पढ़े  सत्तू की महक से आरएसएस-बीजेपी मुक्त होगा देश :तेज प्रताप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here