तेजस्वी की मौजूदगी में राजद विधायक ने आतंकी मसूद अजहर को कहा ‘साहब’,

0
129

बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार का दौर उफान पर है. इस कड़ी में नेता वोटों की खातिर लगातार तरह-तरह के बयान दे रहे हैं. ताजा मामला किशनगंज से जुड़ा है जहां की बायसी सीट से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक हाजी सुभान ने भरी सभा में कुख्यात आतंकवादी मसूद अजहर को ‘साहब’ कह कर संबोधित किया.

ये भी पढ़ें- जहानाबाद सीट को लेकर तेजस्वी-तेजप्रताप में ‘घमासान’, डैमेज कंट्रोल में जुटे लालू-राबड़ी

खास बात ये है कि जिस दौरान ये घटना हुई उस वक्त मंच पर बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. किशनगंज में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राजद विधायक हाजी सुभान ने कहा कि मसूद अजहर साहब को अंतरराष्ट्रीय आंतकवादी घोषित करने के लिए चीन ने वीटो लगाया। चीन ने वीटो लगाया कि वो अंतरराष्ट्रीय आंतकवादी नहीं है.

ANI

@ANI
Bihar: #WATCH RJD MLA Haji Subhan in Kishanganj says: “International aatankwadi ghoshit karne ke liye Masood Azhar sahab ko China ne veto lagaya. Abhi tak koi bata sakte hain ki Pradhanmantri Modi ji China ke khilaaf bol rahe hain kya?” Tejashwi Yadav was also on stage (29.3.19)

यह भी पढ़े  इजरायल के बाद आज फिलिस्तीन पहुंचने वाले पहले भारतीय प्रधानमंत्री होंगे मोदी

हाजी के इस बयान का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. संबोधन के दौरान हाजी ने आगे कहा कि अभी तक कोई बता सकता है कि चीन के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक लफ्ज बोला है क्या? सालाना 50 हजार करोड़ की आमदनी चीन के पास जा रही है उसको रोकने के बारे में कोई नेता बोल रहा है क्या? मालूम हो कि बिहार की किशनगंज सीट को अल्पसंख्यक बाहुल्य कहा जाता है.

इस सीट से महागठबंधन और एनडीए के उम्मीदवार आमने सामने हैं. हाजी के इस बयान पर जेडीयू ने चुटकी ली है. पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि इसमें नया क्या है. कांग्रेस हो या फिर राजद दोनों दलों के नेता हमेशा से ही आतंकियों के लिए सम्मानसूचक शब्दों का प्रयोग करते रहे हैं. आलोक ने कहा कि देश की जनता उन्हें चुनाव में इस बात का जवाब देगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here