तेजस्वी का यह नया ट्वीट ला सकता है बिहार में सियासी तूफान

0
165

राजद सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं. नीतीश की विकास समीक्षा यात्रा को घोटाला बचा चुके लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में समीक्षा यात्रा के साथ गुजरात के चुनाव पर भी अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है. कुछ घंटों पहले अपने ट्वीट में तेजस्वी ने नीतीश कुमार के बारे में लिखा है कि जब प्रदेश का मुखिया ही असंवेदनशील और अनैतिकता का जनक हो, तो सीधे उनके अधीन गृह विभाग से आप क्या उम्मीद रख सकते है?

तेजस्वी यादव ने अगले ट्वीट में बिहार की शिक्षा व्यवस्था को लेकर नीतीश पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने लिखआ है कि बिहार की शिक्षा व्यवस्था को देश में हँसी का पात्र एवं टॉपर को फेल और फेल को टॉपर बनाने वाले तंत्र के अविष्कारक नीतीश जी की झांसा यात्रा के दौरान अब स्कूलों को बंद करने का तुगलकी फरमान. स्कूली बसों को भीड़ ढोने का जबरन आदेश. शिक्षा व्यवस्था ध्वस्त.

यह भी पढ़े  उच्च शिक्षा में सुधार के प्रयास तेज होंगे :राज्यपाल

आज का ट्विट ” बिहार में महा-महाजंगलराज सरकार बतायें जंगली कौन? राज्य में हाहाकार चहुँओर हत्या-बलात्कार शहर में दहशत,गाँव में ग़दर 2 दिन में 20 मर्डर सीएम मस्त, जनता पस्त सरेआम सुशासन की पराजय ढिंढोरा है क़ानून के राज का “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here