तीन हत्‍याओं के साथ हुई बिहार की सुबह

0
250

बिहार में सोमवार की सुबह तीन हत्‍याओं के साथ हुई। जमुई से डबल मर्डर की खबर आई तो सीतामढ़ी में भी एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। सीतामढ़ी में एक अपराधी पॉकेट में बम लेकर घूम रहा था, लेकिन दुर्घटनावश उसमें विस्‍फोट हो गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। देर रात से सुबह तक की बड़ी घटनाओं पर डालते हैं एक नजर।

जमुई में डबल मर्डर

बिहार का जमुई सोमवार को डबल मर्डर से दहल गया। देर रात लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव में दो लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई। घटना का कारण फिलहाल अज्ञात है।

मिली जानकारी के अनुसार देर रात करीब दो बजे घर में सोए शिव विश्वकर्मा व उनके समधी बमभोली विश्वकर्मा (बांका) की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी। घटना के वक्‍त कमरे में बच्‍चे भी सोए थे, जिन्‍हें अपराधियों ने क्षति नहीं पहुंचाई। गोली की आवज सुन जगे घर के लोगों ने दो अपराधियों को भागते देखा। घरवालों के अनुसार हत्‍यारे दीवार फांद कर आए और हत्‍या कर घर का दरवाजा खोल भाग गए।

यह भी पढ़े  मुख्यमंत्री ने बिहार में कम बारिश से उत्पन्न स्थिति की समीक्षा के बाद की घोषणा, 23 जिलों के 206 प्रखंड सूखाग्रस्त

विदित हो कि शिव कुमार विश्‍वकर्मा के घर पर पूजा थी। इस सिलसिले में बड़ी संख्‍या में रिश्‍तेदार पहुंचे थे। घर में चहल-पहल थी। इसके बाद रात में जब सभी थक कर सो गए तो अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया।

पॉकेट में रखा बम फटा

सीतामढ़ी के रून्‍नरसैदपुर में देर रात एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। सीतामढ़ी में ही सोमवार की सुबह एक अपराधी पॉकेट में बम लेकर चाय पीने निकला। चाय की दुकान पर बैठने के दौरान बम पर दबाव पड़ा, जिससे वह फट गया। दुर्घटना में अपराधी बुरी तरह घायल हो गया।

बिहार के जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना इलाके के मोहनपुर गांव में घर मे घूसकर दो लोगो की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दोनों मृतक रिश्ते में समधी थे. उन्हें सोये अवस्था में गोली मार कर हत्या कर दी गई. इस वारदात में मौके पर ही दोनों की मौत हो गई.

यह भी पढ़े  यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा: लखनऊ से दिल्ली जा रही यूपी रोडवेज की बस नाले में गिरी, 29 लोगों की मौत

गोली की आवाज सुनकर जब परिवार वाले जगे तब दो लोगों को भागते हुए देखा. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामला की जांच में जुट गई है. मृतक का नाम शिव विश्वकर्मा और बमभोला विश्वकर्मा बताया जाता रहा है. मृतक बमभोला विश्वकर्मा बांका जिले आमगढ़वा का रहने वाले थे, जो कि अपने समधी शिव विश्वकर्मा के घर आये पूजा में शामिल होने आए थे.

जानकारी के मुताबिक देर रात लगभग 2 बजे गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग उठे तो दोनों शख्स मृत हालत में पाये गए. घटना के पीछे क्या कारण है. इस बारे में परिवार के लोग कुछ भी नहीं बताने की स्थिति में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here