तीन दिवसीय दौरे पर बिहार पहुंचे संघ प्रमुख मोहन भागवत

0
271
PATNA NAWADA JANE KE KARAM MEIN MOHAN BHAGWAT KA PATNA AIRPORT MEIN SUWAGAT

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत बिहार के तीन दिवसीय दौरे पर मंगलवार को पटना पहुंचे, यहां कार्यकतार्ओं ने उनका भव्य स्वागत किया। इस बीच, उनके बिहार आगमन को लेकर सियासी पारा भी गर्म हो गया है। सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने-सामने आ गए हैं।

भागवत के पटना हवाईअड्डे पहुंचने पर कार्यकतार्ओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद वह कड़ी सुरक्षा के बीच संघ कायार्लय पहुंचे। भागवत यहां कुछ देर आराम करने के बाद शाम को नवादा के लिए रवाना हो जाएंगे। आरएसएस प्रमुख नवादा में आयोजित संघ शिक्षा वर्ग कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इस कार्यक्रम में भाग लेने के बाद वह 25 मई को फिर पटना पहुंचेंगे और फिर वह बिहार से प्रस्थान कर जाएंगे।

राजेन्द्र नगर स्थित कार्यालय में संघ स्वयंसेवकों ने उनका स्वागत किया. मोहन भागवत शाम पांच बजे नवादा के लिए रवाना होंगे इस दौरान पटना के संघ कार्यालय में कोई बैठक नहीं आयोजित की गई है. वो शुक्रवार तक बिहार में हैं. इस दौरान नवादा में आयोजित संघ के प्रशिक्षण वर्ग में स्‍वयंसेवकों को संबोधित करेंगे. तीन दिनों तक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद वे 25 मई को वे पटना से होकर नागपुर लौट जाएंगे

यह भी पढ़े  गया में नक्‍सलियों के उत्‍पात ,4 वाहनों को आग के हवाले कर दिया

भागवत के बिहार दौरे को लेकर राजनीति गरमा गई है. विपक्षी दलों ने उनके इस दौरे पर निशाना साधा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here