तानाशाही भाजपाई सरकार ने लालू यादव से मिलने पर भी रोक लगा दी है: राबड़ी देवी

0
53

बिहार की पूर्व सीएम और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने पति की जान पर खतरे का अंदेशा जताया है. राबड़ी देवी ने ट्वीट कर कहा कि कुछ लोग लालू यादव को नुकसान पहुंचाने की साजिश कर रहे हैं. अस्पताल में उनसे किसी को मिलने नहीं दिया जा रहा है. राबड़ी देवी ने बीजेपी को तानाशाह पार्टी भी कहा.

बिहार की पूर्व सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा, अस्पताल में उपचाराधीन आदरणीय लालू प्रसाद जी विधि सम्मत हर शनिवार तीन व्यक्तियों से मिल सकते हैं, लेकिन तानाशाही भाजपाई सरकार ने इस पर भी रोक लगा दी है. मेरे बेटे को भी नहीं मिलने दिया. ये ज़हरीले लोग लालू जी के साथ साज़िश कर उन्हें गंभीर नुक़सान पहुंचा सकते हैं. उनकी जान को ख़तरा है.

राबड़ी देवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर रांची के बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल, होटवार के नोटिस बोर्ड की तस्वीर भी शेयर की है. इसमें लिखा है कि- विधि व्यवस्था की समस्या को देखते हुए 20 अप्रैल को सजावार बंदी लालू प्रसाद से मुलाकात बंद रहेगा. पूर्व सीएम ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि गरीब-गुरबा सड़क पर उतर गए तो अंजाम बुरा होगा.

यह भी पढ़े  कृषि मंत्री राधामोहन सिंह का बेतुका बयान, 'मीडिया में आने के लिए प्रदर्शन करते हैं किसान'

बता दें कि इससे पहले लालू यादव से मिलने में नाकाम रहे बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने भी आरोप लगाया था कि लालू यादव से षड्यंत्र के तहत किसी को नही मिलने दिया जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार दो चरण के चुनाव परिणाम से घबरा कर लालू यादव से किसी को नही मिलने दे रही है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here