ट्विटर पर चली बयानों की ‘जंग’, कौन सा यू टर्न!

0
45

दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के एक साथ मिलकर चुनाव लड़ने की अटकलों पर राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए अपनी इच्छा जाहिर कर दी है. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, अगर AAP और कांग्रेस के बीच गठबंधन होता है तो फिर दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के लिए राह आसान नहीं होगी.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में अभी तक कांग्रेस और AAP के बीच गठबंधन नहीं हो पाने को लेकर एक-दूसरे पर आरोप लगाए। पहले राहुल गांधी ने गठबंधन का जिक्र करते हुए ट्वीट कर आरोप लगाया कि वह तो गठबंधन के लिए तैयार हैं लेकिन अरविंद केजरीवाल ने यू-टर्न (पलटना) ले लिया। इसके बाद केजरीवाल ने भी ट्विटर पर ही जवाब दिया और आरोप लगाया कि गठबंधन करना राहुल गांधी की इच्छा नहीं मात्र दिखावा है।

गौरतलब है कि कांग्रेस का मेनिफेस्टो जारी करने के बाद राहुल गांधी से जब AAP और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने गोलमोल ही जवाब दिया था. हालांकि, ये पहला मौका है जब राहुल गांधी ने ट्वीट कर आप के साथ गठबंधन पर तमाम अटकलों को दरकिनार करते हुए अपनी इच्छा जाहिर की है.

यह भी पढ़े  बिहार में अपने खोए हुए जनाधार की तरफ लौटने की कोशिश में है कांग्रेस?

वहीं, राहुल गांधी के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए सीएम केजरीवाल ने लिखा,  कौन सा U-टर्न? अभी तो बातचीत चल रही थी….

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि ‘कौन सा U-टर्न? अभी तो बातचीत चल रही थी। आपका ट्वीट दिखाता है कि गठबंधन आपकी इच्छा नहीं मात्र दिखावा है। मुझे दुःख है आप बयान बाज़ी कर रहे हैं। आज देश को मोदी-शाह के ख़तरे से बचाना जरूरी है। दुर्भाग्य है कि आप UP और अन्य राज्यों में भी मोदी विरोधी वोट बाँट कर मोदी जी की मदद कर रहे हैं।’

यह भी पढ़े  बिहार का चर्चित नवरूणा हत्याकांड: CBI की बड़ी कार्रवाई, न्यायिक हिरासत में भेजे गए छह आरोपी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here