टीवी डिबेट में भिड़े एसपी और बीजेपी प्रवक्ता, भदौरिया हिरासत में

0
12

एक न्यूज चैनल में डिबेट के दौरान बीजेपी और एसपी प्रवक्ता आपस में भिड़ गए। बीजेपी प्रवक्ता का आरोप है कि उनपर व्यक्तिगत टिप्पणी और हाथापाई की गई।

नोएडा सेक्टर 16ए- स्थित एक न्यूज चैनल के डिबेट प्रोग्राम के दौरान बीजेपी और एसपी प्रवक्ता आपस में भिड़ गए। इस मामले में बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सेक्टर 20 पुलिस थाने में शिकायत की है। भाटिया का आरोप है कि एसपी प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने उनके साथ हाथापाई की। उधर, पुलिस ने केस दर्ज कर एसपी प्रवक्ता को हिरासत में ले लिया है।
गौतमबुद्ध नगर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल ने बताया कि शनिवार दोपहर बाद सेक्टर 16-ए स्थित एक न्यूज चैनल पर लाइव चर्चा चल रही थी। चर्चा के दौरान बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया और एसपी प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के बीच तीखी झड़प हो गई। उन्होंने बताया कि देखते ही देखते यह मामला हाथापाई में बदल गया।

यह भी पढ़े  सीवान : पटना भ्रमण पर निकली बच्चों से भरी स्कूली बस की ट्रक से भीषण टक्कर, दर्जनभर छात्र और शिक्षक घायल

गौरव भाटिया ने इस पूरे मामले पर ट्वीट किया, ‘यह प्रवक्ता नहीं गुंडे हैं। अनुराग भदौरिया ने पूरी डिबेट में व्यग्तिगत टिप्पणी की और अपशब्द बोले। इनके हथकंडे हैं- खूब व्यक्तिगत टिप्पणियां करो, परिवार के लिए अपशब्द बोलो और जब कुछ न काम आए और दूसरा व्यक्ति संयम बनाए रखे तो हाथापाई पर उतर जाओ।’

इस मामले में बीजेपी प्रवक्ता ने थाना सेक्टर 20 पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने एसपी प्रवक्ता अनुराग भदौरिया को हिरासत में ले लिया है। प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस दोनों के बीच हुई झड़प का विडियो न्यूज चैनल से हासिल करने का प्रयास कर रही है। एसपी प्रवक्ता की गिरफ्तारी की सूचना पाकर थाना सेक्टर 20 पर भारी संख्या में एसपी के कार्यकर्ता और नेता पहुंच गए।

एसपी सांसद सुरेंद्र सिंह नागर अपने भारी समर्थकों के साथ थाने पर पहुंचे। एसपी नेताओं का जमावड़ा देख थाना सेक्टर 20 पुलिस अनुराग भदौरिया को पीछे के दरवाजे से निकालकर थाना एक्सप्रेस-वे ले गई। नागर ने आरोप लगाया कि एसपी प्रवक्ता के साथ मारपीट हुई है। पुलिस उनकी तहरीर नहीं ले रही है।

यह भी पढ़े  कश्मीर में सीजफायर खत्म, गृहमंत्री बोले-आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन शुरू करें जवान

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here