टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज श्रीसंत पर लगाया गया आजीवन प्रतिबंध हुआ खत्म, BCCI पर छोड़ा फैसला

0
8

सुप्रीम कोर्ट ने टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज श्रीसंत को बड़ी राहत मिली. सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआई की तरफ से इस गेंदबाज पर लगाए गए आजीवन प्रतिबंध को खत्म कर दिया है. जस्टिस अशोक भूषण की अध्यक्षता वाली सुप्रीम कोर्ट की पीठ ने BCCI से पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत को दी गई सज़ा की अवधि पर नए सिरे से पुनर्विचार करने के लिए कहा है.
@ANI
A bench of the Supreme Court, headed by Justice Ashok Bhushan, asked the BCCI to decide afresh on the point of quantum of punishment given to S Sreesanth

@ANI
Spot fixing case: Supreme Court in its order asked the BCCI to reconsider S Sreesanth’s plea within three months.

श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध खत्म हो गया है. लेकिन वो अभी खेल नहीं पाएंगे. अदालत ने कहा कि बीसीसीआई श्रीसंत का भी पक्ष सुने. अदालत ने ये भी कहा कि लाइफटाइम बैन ज्यादा है.
बता दें कि 2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में नाम सामने आया था. पुलिस जांच में उन्हें क्लीन चिट मिल गई थी. लेकिन बीसीसीआई ने आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था. इसके खिलाफ श्रीसंत ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी. इससे पहले बीसीसीआई ने कोर्ट में कहा था कि श्रीसंत पर भ्रष्टाचार, सट्टेबाजी और खेल को बेइज्जत करने के आरोप हैं.

यह भी पढ़े  टीम इंडिया की बॉलिंग दुनिया में सबसे खतरनाक, विदेश में बुमराह का परफॉर्मेंस बेस्ट

@ANI
A bench of the Supreme Court, headed by Justice Ashok Bhushan, asked the BCCI to decide afresh on the point of quantum of punishment given to S Sreesanth

@ANI
Spot fixing case: Supreme Court asked the BCCI to reconsider its order of life ban on S Sreesanth

फैसले के बाद श्रीसंत खुद मीडिया के सामने आए और उन्होंने वकीलों का शुक्रिया अदा किया और कहा कि मैदान पर वापसी के लिए मैं पूरी तरह से तैयार हूं. वहीं उन्होंने ये भी कहा कि अगर लिएंडर पेस 45 साल की उम्र में ग्रैंडस्लैम खेल सकते हैं तो मैं भी क्रिकेट खेल सकता हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here