जेल में बंद प्रभुनाथ सिंह के पास से हजारों रुपये की नकदी व मोबाइल बरामद

0
12

हत्या के मामले में दोषी करार दिये गये व झारखंड के हजारीबाग जेल में बंद राजद के पूर्व प्रभुनाथ सिंह, उनके भाई दीनानाथ सिंह और धनबाद-झरिया के पूर्व जिप अध्यक्ष के पास से दो मोबाइल समेत 94,000 रुपये नकद जब्त किये गये हैं. मालूम हो कि झारखंड के हजारीबाग स्थित जयप्रकाश नारायण केंद्रीय कारागार में बुधवार की देर रात छापेमारी में पुलिस ने उक्त सामान और नकदी की बरामदगी की है.

जानकारी के मुताबिक, उपायुक्त और आरक्षी अधीक्षक के निर्देश पर सदर एसडीओ और डीएसपी ने बुधवार की देर रात हजारीबाग स्थित जयप्रकाश नारायण केंद्रीय कारागार में छापेमारी की. इस छापेमारी में उच्च सुरक्षा सेल से राजद के पूर्व सासंसद प्रभुनाथ सिंह, उनके भाई दीनानाथ सिंह और धनबाद-झरिया के पूर्व जिप अध्यक्ष के पास से 94 हजार रुपये नकद, हेडफोन और मोबाइल चार्जर जब्त किया गया है. साथ ही तीन करोड़ रुपये की सूची प्रभुनाथ सिंह और भाई दीनानाथ सिंह के पास से बरामद की गयी है. साथ ही एक 4G मोबाइल और एक मोबाइल रितेश के पास से मिला है. जानकारी के मुताबिक, छह दिसंबर को देर रात दस बजे रात जेल में छापेमारी की गयी.

यह भी पढ़े  राज्य सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी करेगा राजद : तेजस्वी

इस संबंध में सदर थाने में मामला दर्ज किया गया है. इस संबंध में एसडीओ ने कहा है कि हत्या के मामले में जेपी सेंट्रल जेल में बंद बिहार के कद्दावर राजद नेता प्रभुनाथ सिंह के पास से बरामद रकम और मोबाइल की जांच की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here