जेडीयू-राजद की इफ्तार पार्टी आज,

0
8

रमज़ान के मौक़े पर बिहार की तमाम राजनीतिक पार्टियां इफ़्तार का आयोजन कर रही हैं. इस कड़ी में जेडीयू और राजद ने भी बुधवार को इफ़्तार पार्टी का आयोजन किया है. बुधवार की शाम होने वाली जेडीयू की इफ्तार पार्टी पटना के हज भवन में होगी.

हज भवन में होने वाली इस इफ़्तार पार्टी के आयोजक हाल ही में कांग्रेस छोड़ कर जेडीयू में आने वाले अशोक चौधरी हैं. इस सिलसिले में वो इफ्तार पार्टी की तैयारियों का जायजा लेने हज भवन पहुंचे. उन्होंने कहा कि जेडीयू की इफ़्तार पार्टी में तमाम राजनीतिक पार्टियों के नेताओं को आने का निमंत्रण दिया गया है.

राजनीतिक दलों के निमंत्रण पर अशोक चौधरी ने उम्मीद जताई कि तमाम दलों के नेता इस मौक़े पर आएंगे. रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के आने के सवाल पर उन्होंने बताया कि सभी दलों के नेताओं को बुलाया गया है. साथ ही हमारे एनडीए के सहयोगियों को भी इस इफ्तार पार्टी का न्योता भेजा गया है.

यह भी पढ़े  आज दो अक्तूबर, 2017 है गांधी अौर शास्त्री को देश कर रहा याद

चौधरी ने कहा जेडीयू हर साल रमजान के मौके पर इफ्तार पार्टी का आयोजन करता रहा है. उन्होंने कहा कि ये समय पाक रमजान का है, ऐसे में इस मौके पर हमें सियासत की जगह इबादत पर ही ध्यान देना चाहिए.

दूसरी तरफ राजद की इफ्तार पार्टी पर भी सबकी निगाहें हैं. जेडीयू की इफ्तार पार्टी में शामिल होने लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान भी पटना पहुंच रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here