जेडीयू महासचिव आरसीपी सिंह का रोड शो पहुंचा बेगूसराय

0
222
file photo

मिशन 2019 की चुनौतियों से निबटने के लिए जेडीयू ने अति पिछड़ों को गोलबंद करना शुरू कर दिया है. इसी को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह के रोड शो का काफिला बेगूसराय पहुंचा. इस दौरान उन्होंने बछवारा से लेकर मटिहानी तक रोड शो किया.

जेडीयू नेता के रोड शो में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए, साथ ही साथ जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. बाद में मटिहानी विधानसभा के बागडोव में आरसीपी सिंह ने अति पिछड़ा सम्मेलन में शामिल कार्यकर्ताओं एवं आम लोगों को संबोधित किया.

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए आरसीपी सिंह ने कहा कि आने वाले चुनाव में हमारे कार्यकर्ता और नेता आम जनता के बीच अपने कार्यकाल के दौरान किए गए विकास कार्यों को लेकर पहुंचेंगे और आम लोगों को इससे अवगत कराएंगे.

मुजफ्फरपुर रेप कांड को लेकर उन्होंने कहा कि बिहार सरकार के द्वारा इस मामले की जांच सीबीआई से करवाई जा रही है और निश्चित रूप से इस मामले में जो भी दोषी पाए जाएंगे, उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े  बिहिया की घटना पर क्यों नहीं जगी तेजस्वी की अंतरात्मा

वहीं, रीमा भारती के बेटे की हत्या के सवाल पर जेडीयू महासचिव ने कहा कि निश्चित रूप से यह जघन्य अपराध है और इस मामले की भी जांच की जा रही है. जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here