जिस गाड़ी से हुई थी 9 बच्‍चों की दर्दनाक मौत, उसे खुद चला रहे थे भाजपा नेता!

0
156

बिहार के मुजफ्फरपुर के मीनापुर के धरमपुर में शनिवार को सड़क हादसे में नौ मासूमों की मौत मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। जिस गाड़ी से कुचलकर 9 बच्‍चों की मौत हुई है, उसे खुद भाजपा नेता मनोज बैठा चला रहे थे। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि भाजपा नेता खुद अपनी गाड़ी चला रहे हैं। घटना के पीडि़त मो.अंसारी व अन्य परिजनों के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस के मुताबिक, गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं में कांड अंकित किया गया है।

इसमें मुख्य आरोपित भाजपा नेता मनोज बैठा को बनाया गया है। केस का अनुसंधान थानेदार सोना प्रसाद सिंह करेंगे। आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर रविवार को पुलिस ने छापेमारी की। लेकिन, सफलता नहीं मिली।

बता दें कि शनिवार को सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर हाइवे पर मीनापुर प्रखंड के धरमपुर के समीप भाजपा नेता की बोलेरो की चपेट में आने से एक साथ नौ मासूमों की मौत हो गई थी। वहीं दस मासूम घायल हो गए। इनमें एक घायल की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

यह भी पढ़े  ओएसडी आत्महत्या मामले की सीबीआई से कराएं जाने की मांग उठने लगी ..

हादसे के बाद एसकेएमसीएच से लेकर धरमपुर तक लोगों का आक्रोश भड़क गया था। डीएम व एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया था। चार-चार लाख रुपये पीडि़त परिजनों को मुआवजा देने की घोषणा की गई।

इसके बावजूद लोगों में आक्रोश को देख एहतियातन काफी संख्या में पुलिस को इलाके में तैनात कर दिया गया था। लेकिन, लोगों का आक्रोश थमा नहीं। नतीजा रहा कि रविवार को फिर से लोग सड़क पर उतर आए और जमकर बवाल काटा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here