जिला नहीं संभल रहा है तो पद खाली कर दें SP :विजय कुमार सिन्हा

0
511

बिहार में लॉ एंड आर्डर को लेकर अब नीतीश सरकार के मंत्री ही सवाल उठाने लगे हैं. नीतीश सरकार के श्रम मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने बेगूसराय में बुधवार को कहा कि जिले से एसपी आदित्य कुमार से जिला नहीं संभल रहा तो वह पद खाली कर दें.

उन्होंने कहा कि हर हाल में अपराधियों के मनोबल को तोड़ा जाएगा. जिस तरह एनडीए -1 में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की गई उसी तरह कार्रवाई की जाएगी. प्रशासन के लोगों की जिम्मेदारी तय होगी. अधिकारी से जिला नहीं संभल रहा है तो उन्हें स्वेच्छा से पद खाली कर देना चाहिए.

श्रम संसाधन सह बेगूसराय के प्रभारी मंत्री विजय सिन्हा बुधवार को बेगूसराय पहुंचे जहां उन्होंने व्यवसायी लड्डू लाल के परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने भरोसा दिलाया है कि स्पीडी ट्रायल करके जल्द ही अपराधियों को सजा दी जाएगी. व्यवसायी 5 फरवरी को अपराधियों ने लड्डू लाल की दिनदहाड़े गोली मारकर कर दी थी.

यह भी पढ़े  स्वास्य मंत्री ने दी सीएम व मोदी को बधाई

मालूम हो कि बेगूसराय में अपराध की घटनाएं लगातार मीडिया की सुर्खियां बन रही है. जनवरी महीने में जिले में 13 लोगों की हत्याएं हो चुकी है. जिसमें पांच लोगों को पीट पीटकर, सात को गोली मारकर और एक को जहर खिलाकर हत्या करने के मामले सामने आए हैं. आदित्य कुमार पिछले 6 महीने से बेगूसराय जिले से एसपी हैं.

जिले में अपराध के आंकड़ें

जनवरी – 13 हत्या और 5 घायल (गोली लगने से)

दिसंबर – 15 हत्या और 5 घायल ( गोली लगने से)

नवंबर – 9 हत्या और तीन घायल ( गोली लगने से)

अक्टूबर – 8 हत्या और 5 घायल (गोली लगने से)

सितंबर -7 हत्या और 8 घायल (गोली लगने से)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here