जहानाबाद मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई, पीड़िता के नाबालिग होने के साक्ष्य

0
217

बिहार के जहानाबाद में एक लड़की से साथ छेड़खानी करने और फिर वीडियो वायरल करने के मामले में चार लड़कों को गिरफ्तार किया गया है. चारों आरोपियों से जहानाबाद के नगर थाना में पूछताछ की जा रही है. ये सभी लड़के नाबालिग हैं. जानकारी के मुताबिक कुछ लड़कों ने मामले में अपनी संलिप्तता को स्वीकार कर लिया है.

आईजी नैय्यर हसनैन के द्वारा गठित एसआईटीम टीम के सदस्य अनिल कुमार सिंह जहानाबाद पहुंचकर पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं. टीम इस बात जानकारी इक्कट्ठा करने में जुटी है कि इस कांड में और कौन कौन शामिल थे. साथ ही लड़की और बाइक पर सवार युवक के बारे में भी जानकारी प्राप्त की जा रही है.

स्थानीय सूत्रों के प्राप्त जानकारी के मुताबिक बाइक रवि रंजन के नाम से रजिस्टर्ड है. रवि का एक दोस्त बाइक पर लड़की को बैठाकर जा रहा था तभी कुछ लड़कों ने दोनों को पकड़ लिया और फिर लड़की से छेड़खानी करने लगे.इसके बाद फिर वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

यह भी पढ़े  अयोध्‍या में मस्जिद को शिफ्ट किया जा सकता है- राम मंदिर विवाद पर मौलाना नदवी

मालूम हो कि वीडियो में गुंडों की ऐसी हैवानियत दिखाई दे रही है, जिसकी हम आप कल्पना भी नहीं कर सकते. वायरल वीडियो में एक लड़की (देखने में लड़की भी नाबालिग ही दिख रही है) को एक साथ करीब आधा दर्जन लड़के पकड़कर उसके साथ छेड़खानी कर रहे हैं. उसके साथ नोंच-खसोट कर रहे हैं, हर लड़का उस पर टूट पड़ा है. लड़की उन सभी से खुद को बचाने की हरसंभव कोशिश कर रही है.

इस दौरान सभी लड़के उस लड़की के कपड़े उतारने की कोशिश करने लगते हैं, जबकि लड़की भैया प्लीज.. भैया प्लीज की गुहार लगा रही है. वीडियो में एक बाइक गिरी हुई दिख रही है. संभव है लड़की किसी के साथ बाइक से कहीं जा रही हो और फिर इन नाबालिग गुंडों ने उन्हें घेर लिया हो.

गौरतलब है कि शनिवार से ही ये वीडियो जहानाबाद में वायरल हो रहा है. पुलिस तक भी वीडियो पहुंच चुका है. पुलिस इस वीडियो के बारे में जानकारी जुटा रही है. इधर वीडियो वायरल होने के बाद एसपी मनीष ने संज्ञान में लेते हुए सात अज्ञात लोगों के खिलाफ नगर थाना में मामला दर्ज कर लिया है और तफ्तीश करने में जुटी है. वीडियो जहानाबाद काको थाने का बताया जा रहा है. नंबर से बाइक मालिक का पता लगाया जा रहा है.

यह भी पढ़े  उगते सूर्य को अर्घ्य के साथ चैती छठ पर्व संपन्न, घाटों पर रही श्रद्धालुओं की भीड़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here