जम्‍मूू-कश्‍मीर के सोपोर में IED विस्‍फोट, चार पुलिसकर्मी शहीद

0
99

बारामूला: उत्तरी कश्मीर के सोपोर में हुए आईईडी विस्फोट में चार पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं.  ये धमाका बारामूला के सोपोर में हुआ है.  यह हमला पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी पर निशाना बनाकर किया गया था. इस हमले में तीन दुकानें भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई हैं. अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने हमले की जिम्‍मेदारी नहीं  ली है.

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में आईईडी ब्लास्ट की खबर है. इस ब्लास्ट में 4 पुलिसकर्मी शहीद हुए है जबकि कई घायल बताए जा रहे है. एक पुलिसकर्मी की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल पुलिसकर्मी को श्रीनगर रेफर कर दिया गया है. यह धमाका सोपोर की मेन मार्किट में यह ब्लास्ट हुआ है. ऐसा बताया जा रहा है कि इस धमाके में कई नागरिक भी घायल हुए है.  जिस दुकान के में यह आईईडी ब्लास्ट हुआ वहां पुलिसकर्मियों के आने की आतंकियों को सूचना थी. ऐसा माना जा रहा है कि पुलिस को निशाना बनाने के लिए ही इस धमाके को अंजाम दिया गया है. ऐसा माना जा रहा है कि यह ब्लास्ट रिमोट से किया गया है. क्योंकि जैसे ही पुलिसकर्मी इस दुकान के पास पहुंचे वैसे ही यह ब्लास्ट हुआ. धमाके के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है.

यह भी पढ़े  मनमोहन सिंह का मोदी सरकार पर वार, बोले- 2 लाख लोगों को भी नौकरी नहीं दी

अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने इस ब्लास्ट की जिम्मेदारी नहीं ली है. जिस जगह यह ब्लास्ट हुआ है वहां तीन दुकानों को भारी नुकसान हुआ है. आईईडी ब्लास्ट के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. धमाके के बाद पूरे बाजार में सन्नाटा पसरा रहा.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here