जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, स्थानीय लोग कर रहे हैं पत्थरबाजी

0
63

जम्मू-कश्मीर के छत्ताबल में शनिवार (5 अप्रैल) सुबह से ही आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है. आतंकियों की ओर से लगातार गोलीबारी की जा रही है, जिसका सेना भी मुंहतोड़ जवाब दे रही है. छत्ताबल इलाके में आतंकियों की ओर से की जा रही फायरिंग के फौरन बाद ही सुरक्षा बल सक्रिए हो गए हैं. आंतकी इलाके को छोड़कर कहीं फरार ना हो सके, इसके लिए सुरक्षाबलों ने क्षेत्र को पूरी तरह से घेरा हुआ है.

सीआरपीएफ का एक जवान घायल
न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान जख्मी हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार सुबह 4.30 बजे आतंकियों की ओर से फायरिंग शुरू की गई थी, जिसके बाद भारतीय जवान सक्रिय हो गए और उन्हें करार जवाब दिया.

एक आतंकी को किया ढेर
सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में जवानों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. जानकारी के मुताबिक आतंकियों की मदद के लिए स्थानीय नागरिकों द्वारा पथराव किया जा रहा है.

यह भी पढ़े  जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में मुठभेड़, वायुसेना के दो जवान शहीद ,दो आतंकवादी ढेर

बताया जा रहा है कि सुबह 4 बजकर 25 मिनट पर जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस और सीआरपीएफ श्रीनगर के करण नगर और छत्‍ताबल इलाके में नाकाबंदी कर रही थी उसी दौरान आतंकियों की ओर से गोलीबारी हुई। बता दें, इससे पहले शुक्रवार को हाजिन के शाहगुंड गांव में दो युवकों के शव मिले थे। दोनों को ही गुलशन मोहल्ला के उनके घरों से अगवा किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here