जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, जैश के 2 आतंकी ढेर

0
105

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रहे सुरक्षाबलों को आज तड़के बड़ी कामयाबी हाथ लगी. सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में पुलवामा में जैश ए मोहम्मद के दो आतंकियो मार गिराया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने हाजिन पयीन गांव को घेर लिया. जैसे ही घेराव कड़ा हुआ छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद शुरू हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. इलाके में तलाशी अब भी जारी है.

इससे पहले कल रात श्रीनगर के बाहरी इलाके में अर्द्ध सैनिक बल के शिविर पर संदिग्ध आतंकवादियों ने हमला कर दिया था. पुलिस ने बताया कि प्रदेश के अनंतनाग जिले के नौगाम के वगूरा इलाका स्थिति केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के शिविर पर संदिग्ध आतंकवादियों ने हमला कर दिया .

वहीं कल दिन में पुलवामा जिले के अवंतिपुरा इलाके में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने अवंतिपुरा के बांदेरपुरा-रिंजीपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों के खोज दल पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.

यह भी पढ़े  किसी से भी वार्ता को तैयार लेकिन आतंक और वार्ता एक साथ नहीं चल सकते: राजनाथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here